Lenovo Z5 हो सकता है ऐसा पहला स्मार्टफोन जो देगा 4TB तक इंटरनल स्टोरेज

Lenovo Z5 हो सकता है ऐसा पहला स्मार्टफोन जो देगा 4TB तक इंटरनल स्टोरेज
HIGHLIGHTS

Cheng ने यह भी कहा कि 4TB स्टोरेज में 2000 HD फ़िल्में, 1 मिलियन तस्वीरें और 1,50,000 म्यूजिक फाइल्स स्टोर की जा सकती हैं।

Lenovo 14 जून को अपना आगामी फ्लैगशिप डिवाइस Lenovo Z5 लॉन्च करेगा। Lenovo के VP Chang Cheng ने अपने आधिकारिक Weibo के ज़रिए इस फीचर को टीज़ किया है। उनके अनुसार, Z5 में 4TB इंटरनल UFS (युनिवर्सल फ़्लैश स्टोरेज) 2.1 फ़्लैश मेमोरी मौजूद होगी।

हम जानते हैं कि स्मार्टफोन यूज़र्स की एक बहुत बड़ी तादाद ऐसी है जिसे इतने अधिक इंटरनल स्टोरेज की आवश्यकता नहीं है और बहुत से यूज़र्स के लिए यह बिना यूज़ हुआ स्पेस ही बन कर रह जाएगा। अगर आप हमेशा ही बहुत सी फ़िल्में, या हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो अपने फोन में रखते हैं तो यह डिवाइस आपको काम आ सकता है।

हम उम्मीद करते हैं कि यूज़र्स इतने अधिक स्टोरेज होने के बाद माइक्रो एसडी कार्ड न होने की शिकायत नहीं करेंगे। Z5 के बारे में आई सभी जानकारी का माध्यम Cheng रहे हैं, इस जानकारी में डिवाइस का नाम तक शामिल है। Cheng ने यह भी कहा कि 4TB स्टोरेज में 2000 HD फ़िल्में, 1 मिलियन तस्वीरें और 1,50,000 म्यूजिक फाइल्स स्टोर की जा सकती हैं। इससे पहले Cheng ने एक स्केच के माध्यम डिवाइस को टीज़ किया तह और इसकी कुछ झलक सामने आई थीं।

पिछली रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि यह डिवाइस 95 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगा। डिवाइस के लॉन्च से पहले अभी डिवाइस के बारे में और भी लीक्स और टीज़र्स सामने आ सकते हैं जिससे डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo