AI डुअल कैमरा के साथ आएगा Lenovo Z5 स्मार्टफोन

AI डुअल कैमरा के साथ आएगा Lenovo Z5 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

डिवाइस से ली गई तस्वीरों में सब्जेक्ट को अच्छे तरीके से कैप्चर किया गया है और तस्वीरों में कैमरे की खासियत देखी जा सकती है।

Lenovo के आगामी स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में कुछ लीक्स सामने आए हैं और अब बात करें हालिया लीक की तो Lenovo के VP Mr Chang Cheng ने डिवाइस के कुछ कैमरा सैंपल्स शेयर किए हैं जिससे डिवाइस के नाम की पुष्टि होती है।

ये कैमरा सैंपल्स वॉटरमार्क के साथ आते हैं और वॉटरमार्क में Lenovo Z5 और AI डुअल कैमरा लिखा हुआ देखा जा सकता है साथ ही टेक्स्ट के साथ डुअल कैमरा आइकॉन भी मौजूद है। हमें लगता है कि वॉटरमार्क फीचर को कैमरा सेटिंग्स से टर्न ऑन या ऑफ किया जा सकता है। हालाँकि, इससे पता चलता है कि Z5 में डुअल कैमरा मौजूद होगा और यह डिवाइस कैमरा डिपार्टमेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक ऑफर करेगा। डिवाइस से ली गई तस्वीरों में सब्जेक्ट को अच्छे तरीके से कैप्चर किया गया है और तस्वीरों में कैमरे की खासियत देखी जा सकती है।

Mr Cheng ने हाल ही में खुलासा किया था कि इस फ्लैगशिप मॉडल के स्टोरेज को 4TB तक बढ़ाया जा सकेगा। Cheng ने यह भी कहा कि 4TB स्टोरेज में 2000 HD फ़िल्में, 1 मिलियन तस्वीरें और 1,50,000 म्यूजिक फाइल्स स्टोर की जा सकती हैं। इससे पहले Cheng ने एक स्केच के माध्यम डिवाइस को टीज़ किया तह और इसकी कुछ झलक सामने आई थीं। इसेक अलावा Lenovo Z5 95% तक का स्क्रीन रेश्यो ऑफर कर सकता है और यह मेटल मिड-फ्रेम के साथ आ सकता है। डिवाइस का बैक ग्लास का होगा। अभी डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस डिवाइस को जून में लॉन्च करेगी।

वाया, इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo