गूगल के प्रोजेक्ट टैंगो के तहत पहला फ़ोन हो सकता है लेनोवो PHAB2 प्रो

गूगल के प्रोजेक्ट टैंगो के तहत पहला फ़ोन हो सकता है लेनोवो PHAB2 प्रो
HIGHLIGHTS

@evleaks ने बताया है कि यह डिवाइस एक बड़ी 6.4-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ पेश होगी.

गूगल के प्रोजेक्ट टैंगो के तहत पेश होने वाले लेनोवो के पहले स्मार्टफ़ोन का नाम PHAB2 प्रो हो सकता है. @evleaks के ट्वीट के अनुसार, यह फ़ोन एक बड़ी 6.4-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ आएगा, लेकिन उन्होंने इसके अलावा कुछ और नहीं बताया है. हालाँकि यह पहले से ही कन्फर्म है कि यह फ़ोन 6.5-इंच से छोटी डिस्प्ले के साथ ही पेश होगा. साथ ही यह फ़ोन कुअलकॉम प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है. इसके अलावा यह डिवाइस तीन कैमरों के साथ पेश होगी. एक स्टैण्डर्ड RGB कैमरा कलर डिटेल्स देगा, जबकि दूसरे दोनों डेप्थ-सेंसिंग कैमरे होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

प्रोजेक्ट टैंगो साल 2014 में पेश हुआ था, और इसके लिए एक डेवलपमेंट किट पिछले साल ही पेश की गई थी. इस किट को ‘प्रोजेक्ट टैंगो टैबलेट डेवलपमेंट किट’ नाम दिया गया था और इसमें एक 7-इंच टैबलेट भी दिया गया था, यह टैबलेट Nvidia Tegra K1 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस था. लॉन्च के समय इस किट की कीमत $1024 थी. हालाँकि लेनोवो ने बताया है कि इस डिवाइस की कीमत लगभग $500 (लगभग Rs. 33,500) है. 

लेनोवो अकेली कंपनी है जो गूगल के साथ प्रोजेक्ट टैंगो पर काम कर रही है. इंटेल ने पिछले साल अगस्त में गूगल के साथ अपने सहयोग के बारे में जानकारी दी थी.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 6 वर्जन में पेश

इसे भी देखें: आईफ़ोन 7 प्लस में मौजूद हो सकता है स्मार्ट कनेक्टर और ड्यूल-कैमरा

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo