लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन मिल रहा है सस्ते में…

लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन मिल रहा है सस्ते में…
HIGHLIGHTS

लेनोवो K4 नोट Rs. 1000 की कटौती के साथ अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है, लेकिन यह ऑफर सिर्फ कुछ समय के लिए ही उपलब्ध है.

लेनोवो ने अपने K4 नोट स्मार्टफ़ोन को भारत में इस साल जनवरी में लॉन्च किया था, लॉन्च के समय इस फ़ोन की कीमत Rs. 11,999 रखी गई थी. हालाँकि अब यह फ़ोन Rs. 1000 की कटौती के साथ अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है, लेकिन यह ऑफर सिर्फ आज रात तक के लिए ही वैध है. इस फ़ोन को इस ऑफर के तहत Rs. 10,999 की कीमत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया से ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, अभी इसी महीने लेनोवो ने K4 नोट के लिए एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट जारी किया है. अगर लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है, यह डिस्प्ले 178 डिग्री वाइड व्यइंग एंगल और 1080p क्लेअरिटी के साथ पेश की गई है. जो कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ फ़ोन में मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920X1080 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 441ppi है. स्मार्टफ़ोन में 64 बिट मीडियाटेक MT6753 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, Mali T 720-MP3 (up to 450MHz 3D graphics accelerator) GPU को 3GB रैम के साथ दिया गया है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का PDAF रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है. इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 कर चलेगा. लेनोवो K4 नोट स्मार्टफोन डुअल-स्पीकर सेटअप के साथ पेश किया गया है, जो डॉल्बी अट्मोस की ओर से दिए गए हैं. ये डिस्प्ले के दायीं और बायीं तरफ मौजूद है. इस स्टीरियो सेटअप से बेहतर ऑडियो आउटपुट की उम्मीद की जा सकती है. फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए GPRS, EDGE, HSPA+, LTE मौजूद है. स्मार्टफ़ोन ड्यूल माइक्रोसिम सपोर्ट करता है. साथ ही 2G, 3G और 4G सपोर्ट भी इसमें मौजूद है.

इसे भी देखें: नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफ़ोन को मिला नया सिक्यूरिटी अपडेट

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप में जल्द ही आने वाली है GIF सपोर्ट…

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo