LeEco आज पेश कर सकती है 8GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन

LeEco आज पेश कर सकती है 8GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

कंपनी ने भारत में अपना नया फ़ोन Le मैक्स 2 पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco आज बाज़ार में एक नया फ़ोन पेश कर सकती है. कुछ रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का यह नया फ़ोन 8GB की रैम से लैस होगा. अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने एक टीज़र जारी किया था, कंपनी ने साथ ही जानकारी दी है कि 29 जून को कंपनी एक इवेंट का आयोजन कर रही है. यह इवेंट चीन में आयोजित होगा. बता दें कि, कुछ समय पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco जल्द ही बाज़ार में अपने स्मार्टफ़ोन Le मैक्स 2 का नया वर्जन पेश करेगी.

 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video 
 
जानकारी दे दें कि, कुछ दिनों पहले ही LeEco के एक स्मार्टफ़ोन की रेंडर इमेज ऑनलाइन लीक हुई थी. जिससे पता चला था कि कंपनी का यह नया फ़ोन रेड, ब्लू और स्लिवर रंग में उपलब्ध होगा. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, LeEco के नए स्मार्टफ़ोन में 8GB की रैम मौजूद होगी. साथ ही इसमें स्नेपड्रैगन 823 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर भी मौजूद होगा. यह फ़ोन एक फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आएगा. 

वैसे आपको बता दें कि, अभी हाल ही में कंपनी ने भारत में अपना नया फ़ोन Le मैक्स 2 पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम मौजूद है. साथ ही फोन 4GB की रैम के ऑप्शन के साथ भी आता है. इसकी कीमत Rs. 29,999 और Rs. 22,999 है. Le मैक्स 2 में 5.7-इंच QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें 2.15GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है. यह फ़ोन 21 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. फ़ोन में 3100mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 स्मार्टफ़ोन आज होगा फ़्लैश सेल में उपलब्ध

इसे भी देखें: लेनोवो का 8-इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट TENAA पर आया नज़र

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo