LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन 8 जून को होगा भारत में लॉन्च?

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन 8 जून को होगा भारत में लॉन्च?
HIGHLIGHTS

इस इनवाइट में “2 Future” लिखा साफ-साफ देखा जा सकता है, साथ ही रोमन लेटर्स में भी (II) लिखा गया है. अब इससे तो उम्मीद लगाई जा सकती है कि कंपनी LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन को पेश कर सकती है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco ने अभी पिछले महीने के अंत में चीन में अपने तीन नए फोंस Le 2, Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 को पेश किया था. इन तीनों स्मार्टफ़ोन में यूनीबॉडी डिज़ाइन मौजूद है. इन फोंस में 3.5mm ऑडियो जैक भी मौजूद नहीं है, इसकी जगह पर कम्पनी ने USB टाइप-C पोर्ट का इस्तेमाल किया है. इनमें CDLA टेक्नोलॉजी भी मौजूद है. अब कंपनी 8 जून को दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है, जिसके लिए कंपनी ने हाल ही में मीडिया इनवाइट भी भेजे थे. हालाँकि उस समय इस इनवाइट में किसी भी डिवाइस के बारे में संकेत नहीं दिया गया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

हालाँकि अब कंपनी ने इस इवेंट के लिए ही एक नया इनवाइट भेजा है, जिसे संकेत मिला है कि इस इवेंट में कंपनी LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन को पेश कर सकती है. इस इनवाइट में “2 Future” लिखा साफ-साफ देखा जा सकता है, साथ ही रोमन लेटर्स में भी (II) लिखा गया है. अब इससे तो उम्मीद लगाई जा सकती है कि कंपनी LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन को पेश कर सकती है. 

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है. LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: LG G फ्लेक्स 3 सितम्बर में हो सकता है पेश, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले से लैस

इसे भी देखें: आसुस जेनपैड 8, जेनपैड 10 टैबलेट पेश, एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo