LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 आज हो सकते हैं भारत में लॉन्च

LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 आज हो सकते हैं भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी ने अप्रैल में अपने इन तीनों फोंस LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 को चीन में पेश किया था.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco आज नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन कर रही है, उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी अपने नए डिवाइसेस को पेश करेगी. अभी हाल ही में ग्लोबल लेवल पर कंपनी ने LeEco Le 2, Le 2 प्रो और Le मैक्स को पेश किया था. उम्मीद है कि LeEco भारत में आयोजित होने वाले अपने इवेंट में इन डिवाइसेस को पेश करे. कंपनी ने अप्रैल में अपने इन तीनों फोंस को चीन में पेश किया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 और Le 2 प्रो स्मार्टफोंस में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, वहीँ Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन को 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. वहीँ अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. वहीं, Le 2 प्रो स्मार्टफ़ोन में डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X25 प्रोसेसर दिया गया है, अगर बात करें Le मैक्स 2 के प्रोसेसर के बारे में तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगर 820 प्रोसेसर दिया गया है. अब अगर इन फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम, Le 2 प्रो में 4GB की रैम और Le मैक्स 2 में 6GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. वहीं Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. तीनों स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. तीनों स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: सैमसंग 2017 की शुरुआत में लॉन्च कर सकता है अपने बैंडेबल स्क्रीन वाले फोंस: ब्लूमबर्ग

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 जल्द होगा लॉन्च, टीज़र इमेज से हुआ खुलासा

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo