LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन 28 जून को होगा फ़्लैश सेल में उपलब्ध

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन 28 जून को होगा फ़्लैश सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गई है और इसके लिए 28 जून दोपहर 11 बजे तक रजिस्टर किया जा सकता है.

फ़ोन Le 2 और Le मैक्स 2 पेश किए है. अब खबर है कि, LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन 28 जून को फ़्लैश सेल में उपलब्ध होगा. यह फ़्लैश सेल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी. इस फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गई है और इसके लिए 28 जून दोपहर 11 बजे तक रजिस्टर किया जा सकता है.

फ़ोन के साथ कंपनी CDLA इयरफोंस फ्री दे रही है, जिनकी कीमत Rs. 1,990 है और अगर आप स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के क्रेडिट कार्ड कर इस्तेमाल करते हैं तो आपको फ्लैट Rs. 1200 की छूट मिलेगी.

इसे भी देखें:  [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

कंपनी ने भारतीय बाज़ार में Le 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 रखी है. अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: BSNL ने बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को छोड़ा पीछे…

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016) स्मार्टफ़ोन GFXBench पर आया नज़र

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo