हैंड्स-ऑन विडियो से Samsung Galaxy S9 Mini के रियर और फ्रंट का हुआ खुलासा

हैंड्स-ऑन विडियो से Samsung Galaxy S9 Mini के रियर और फ्रंट का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Galaxy S9 Mini फ्लैगशिप S9 का छोटा वेरिएंट लग रहा है और इसे इसलिए समान फुल-स्क्रीन डिज़ाइन दिया गया है।

कुछ समय से Samsung Galaxy S9 Mini ख़बरों में बना हुआ है। मॉडल नंबर SM-G8850 के साथ इस डिवाइस को पिछले महीने TENAA पर सर्टिफिकेशन मिला था। TENAA से खुलासा हुआ था कि Galaxy S9 Mini के बैक पर डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। डिवाइस के बैक के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर वर्टिकली कैमरा सेटअप दिया गया है।

हाल ही में Galaxy S9 Mini के लीक हुए विडियो से दुबारा से डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। Galaxy S9 Mini फ्लैगशिप S9 का छोटा वेरिएंट लग रहा है और इसे इसलिए समान फुल-स्क्रीन डिज़ाइन दिया गया है। अच्छी बात यह भी कि डिवाइस में iPhone X जैसा वर्टिकल कैमरा सेटअप तो मौजूद है लेकिन  नौच डिज़ाइन को कंपनी ने नहीं अपनाया है।

विडियो से पता चलता है कि डिवाइस के बैक पर एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। वर्टिकल कैमरा सेटअप अच्छे शॉट्स कैप्चर करने में तो सहायक होगा ही साथ ही कैमरा लेंस को धुंधला किए बिना ही फिंगरप्रिंट सेंसर तक भी आसानी से पहुंचा जा सकता है।

Samsung Galaxy S9 Mini में 5.8 इंच की QHD+ डिस्प्ले मौजूद हो सकती है जिसका रेज़ोल्यूशन 1440 x 2960 पिक्सल होने की संभावना है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसमें 4GB और 6GB रैम मौजूद होगी। आंकड़ें लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को Samsung Dream-Lite नाम भी दिया जा सकता है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo