Samsung Galaxy A8+ की लाइव तस्वीरों से हुआ खुलासा, होगा 18:9 इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा से लैस

Samsung Galaxy A8+ की लाइव तस्वीरों से हुआ खुलासा, होगा 18:9 इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

Weibo पर सैमसंग के अगले स्मार्टफोंस Galaxy A8 और A8+ की लाइव तस्वीरों का खुलासा हुआ है, यह डिवाइसेज़ इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा से लैस होंगें.

इस साल सैमसंग के Galaxy S8 और Note 8 की बड़ी खासियत क्रमश: इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप था, तो यह चौंकाने वाला नहीं होगा अगर अगला Galaxy A8 भी इन फीचर्स से लैस हो.

Weibo पर देखी गई लाइव तस्वीरों के आधार पर, जल्द ही लॉन्च होने वाला Galaxy A8+ स्मार्टफोन 18:9 की इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल कैमरा से लैस होगा. Galaxy A8+ स्मार्टफोन Galaxy A7 (2017) को फॉलो करेगा, वहीं Galaxy A8 स्मार्टफोन Galaxy A5 (2017) की जगह लेगा. Galaxy A8 और Galaxy A8+ दोनों स्मार्टफोंस लगभग एक जैसे फीचर्स से लैस होंगे. 

लीक हुई तस्वीर में एक लगभग बेज़ेल-फ्री डिवाइस देखने को मिलता है जो सैमसंग की इनफिनिटी डिस्प्ले जैसा दिखता है जो 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो से लैस है. हालाँकि, यह डिस्प्ले किनारों से Galaxy S8 की तरह नहीं लगती है लेकिन बाक़ी का हिस्सा Galaxy S8 Active के AMOLED पैनल की तरह लगता है. 

अगर यह लीक सच होता है तो Galaxy A8+ पहला फोन होगा जो फ्रंट-फेसिंग डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. हालाँकि हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Galaxy A8 और A8+ स्मार्टफोंस को शय भारत में पेश नहीं किया जाएगा. A8 और A8+ स्मार्टफोंस जर्मनी, पोलैंड और रूस में उपलब्ध हो सकते हैं, वहीं एशिया के बाज़ारों में C-सीरीज़ के फोंस उपलब्ध हो सकते हैं. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo