आईफ़ोन 7 प्लस में मौजूद हो सकता है स्मार्ट कनेक्टर और ड्यूल-कैमरा

आईफ़ोन 7 प्लस में मौजूद हो सकता है स्मार्ट कनेक्टर और ड्यूल-कैमरा
HIGHLIGHTS

आईफ़ोन 7 प्लस के केस को देख कर तो यही लगता है कि इसमें 3-पिन स्मार्ट कनेक्टर मौजूद होगा, जैसा आईपैड प्रो में देखा जा सकता है.

एप्पल जल्द ही बाज़ार में अपने दो नए फ़ोन आईफ़ोन 7 और आईफ़ोन 7 प्लस को पेश करेगी. पिछले काफी समय से इन दोनों फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं. अब एक ताज़ी रिपोर्ट के जरिये आईफ़ोन 7 प्लस स्मार्टफ़ोन का डिज़ाइन सामने आया है. 9to5Mac की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, आईफ़ोन 7 प्लस के केस को देख कर तो यही लगता है कि इसमें 3-पिन स्मार्ट कनेक्टर मौजूद होगा, जैसा आईपैड प्रो में देखा जा सकता है. इसके जरिये डाटा और पॉवर को ट्रांसफर किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

वैसे आईपैड प्रो में मौजूद स्मार्ट कनेक्टर के जरिये कीबोर्ड और कई तरह के डॉक्स को कनेक्ट किया जाता है. आईपैड प्रो की तुलना में आईफ़ोन 7 प्लस काफी छोटी डिवाइस है, तो इसे किसी कीबोर्ड के लिए तो नहीं दिया गया है. उम्मीद है कि इसे वायरलेस चार्जिंग के लिए दिया जा सकता है.

इससे पहले सामने आये लीक्स के अनुसार, आईफ़ोन 7 प्लस स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम और ड्यूल कैमरा इमेजिंग सिस्टम मौजूद होगा, जो SLR के लेवल की फोटो क्वालिटी देगा.

इसे भी देखें: Audeze Sine Planar Magnetic ऑन-इयर हेडफ़ोन भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: Lumigon T3: नाइट विज़न कैमरा के साथ ये है दुनिया का पहला स्मार्टफ़ोन

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo