Lava Z92 स्मार्ट AI गेमिंग मोड के साथ हुआ लॉन्च, जानें, कीमत स्पेक्स और फीचर्स

Lava Z92 स्मार्ट AI गेमिंग मोड के साथ हुआ लॉन्च, जानें, कीमत स्पेक्स और फीचर्स
HIGHLIGHTS

Lava Z92 को नए स्मार्ट AI गेमिंग मोड के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs 9,999 रखी गई है।

Lava Z92 स्मार्टफोन को भारत में Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन सिंगल कलर ओशन ब्लू-ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है। Lava का दावा है कि यह हैंडसेट अपने AI स्टूडियो मोड के ज़रिए बढ़िया तस्वीरें कैप्चर कर सकता है। इस मोड से यूज़र छह अलग-अलग कैमरा मोड्स में तस्वीरें क्लिक कर सकता है।

Lava Z92 में 6.22 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और डिस्प्ले के टॉप पर नौच दिया गया है तथा डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। डिवाइस 2.0GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। मेमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 3,260mAh की बैटरी से लैस है जिसके बारे में कम्पनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में यह 1.5 दिन तक चल सकती है। यह स्मार्टफोन स्मार्ट AI गेमिंग मोड भी ऑफर करता है।

इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और बैक पर 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है और इसे डुअल LED फ़्लैश के साथ पेश किया गया है। यह हैंडसेट बोकेह फीचर भी ऑफर करता है। कम्पनी ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है और यूज़र्स को Rs 2,200 तक का कैशबैक और 50GB डाटा मिल रहा है। यह कैशबैक Rs 50 की कीमत के 44 कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा और इसे पाने के लिए Rs 198 और Rs 299 के प्लान्स का रिचार्ज करना होगा।

इमेज सोर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo