लावा X81 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

लावा X81 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस
HIGHLIGHTS

लावा X81 स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो और 3GB की रैम से लैस है और इसकी कीमत Rs. 11,499 है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी लावा ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन X81 पेश किया है. कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत Rs. 11,499 रखी है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और यह स्पेस ग्रे और गोल्ड रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस फ़ोन को अपनी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया है, साथ ही इस फ़ोन के लॉन्च के बारे में ट्विटर पर भी जानकारी दी है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर लावा X81 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, यह डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन 64 बिट 1.3GHz मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर और 3GB की DDR3 रैम से लैस है. फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही यह डिवाइस एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. रियर कैमरे के साथी LED फ़्लैश और फ्रंट कैमरे के साथ LCD फ़्लैश लाइट दी गई है. इस फ़ोन का साइज़ 142.6×73.4×8.4mm है. फ़ोन में 2700mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में वाई-फाई, माइक्रो USB पोर्ट, GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसमें OTG सपोर्ट भी दिया गया है. यह 4G को सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: वनप्लस ने जारी किए वनप्लस 3 के कैमरा सैंपल

इसे भी देखें: Ulefone U007 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच की डिस्प्ले और 8MP के कैमरा से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo