लावा X81 स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

लावा X81 स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर से इसे Rs. 10,499 की कीमत के साथ ख़रीदा जा सकता है. इस फ़ोन के साथ फ्लिपकार्ट वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी फ्री दे रहा है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी लावा का नया फ़ोन X81 अब सेल के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है. फ्लिपकार्ट पर से इसे Rs. 10,499 की कीमत के साथ ख़रीदा जा सकता है. इस फ़ोन के साथ फ्लिपकार्ट वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी फ्री दे रहा है. यह स्मार्टफ़ोन स्पेस ग्रे रंग में मिलेगा. इस स्मार्टफ़ोन को अभी पिछले हफ्ते ही कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर लावा X81 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, यह डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन 64 बिट 1.3GHz मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर और 3GB की DDR3 रैम से लैस है. फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही यह डिवाइस एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. रियर कैमरे के साथी LED फ़्लैश और फ्रंट कैमरे के साथ LCD फ़्लैश लाइट दी गई है. इस फ़ोन का साइज़ 142.6×73.4×8.4mm है. फ़ोन में 2700mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में वाई-फाई, माइक्रो USB पोर्ट, GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसमें OTG सपोर्ट भी दिया गया है. यह 4G को सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: मिज़ू M3S स्मार्टफ़ोन लॉन्च, फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में मौजूद हो सकती है कर्वड एज डिस्प्ले

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo