कुछ ही देर में शुरू हो रही 8GB RAM वाले सस्ते Lava O2 की पहली सेल, फीचर्स खरीदने पर मजबूर कर देंगे

कुछ ही देर में शुरू हो रही 8GB RAM वाले सस्ते Lava O2 की पहली सेल, फीचर्स खरीदने पर मजबूर कर देंगे
HIGHLIGHTS

लावा ने हाल ही में भारत में अपने बजट फ्रेंडली डिवाइस Lava O2 का अनावरण किया था।

अब यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से सेल में जाने के लिए तैयार है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एक 50MP का AI ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है।

लावा ने हाल ही में भारत में अपने बजट फ्रेंडली डिवाइस Lava O2 का अनावरण किया था। कुछ ही दिनों पहले हुए इसके लॉन्च के बाद अब यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से सेल में जाने के लिए तैयार है। कम्पनी की ओर से यह नई पेशकश पिछले साल के Lava O1 की उत्तराधिकारी है और 10000 रुपए के प्राइस रेंज के तहत आता है।

Lava O2: Price, Offers

यह नया लावा स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से अमेज़न इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, इसकी आधिकारिक लॉन्च कीमत 8,499 रुपए है लेकिन ग्राहक एक खास इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 7,999 रुपए हो जाएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को लावा के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। लावा ओ2 को तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है जिनमें रॉयल गोल्ड, मजेस्टिक पर्पल और इम्पीरियल ग्रीन शामिल हैं।

Specifications

Lava O2 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की IPL LCD डिस्प्ले मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें Unisoc T616 प्रोसेसर मिलता है जिसे Mali G57 GPU के साथ पेयर किया गया है। मेमोरी और स्टोरेज के मामले में यह लावा फोन 8GB रैम के और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन को Android 13 पर लॉन्च किया गया है, लेकिन कंपनी का कहना है कि इस फोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड अपडेट भी मिलने वाला है।

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें एक 50MP का AI ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। हैंडसेट को पॉवर देने वाली एक 5000 mAh बैटरी है जो 18-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आखिर में फोन के अतिरिक्त फीचर्स में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक और स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शन्स जैसे Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक शामिल हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo