इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava का #ProudlyIndian पोर्टफोलियो लॉन्च

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava का #ProudlyIndian पोर्टफोलियो लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारतीय मोबाइल हैंडसेट ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने विशेष संस्करण #ProudlyIndian पोर्टफोलियो के शुभारंभ की घोषणा की है

लावा के #ProudlyIndian पोर्टफोलियो में स्मार्टफ़ोन और फ़ीचर फ़ोन दोनों शामिल हैं

जल्द ही फ्लिपकार्ट जैसे रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध होंगे

भारतीय मोबाइल हैंडसेट ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने विशेष संस्करण #ProudlyIndian पोर्टफोलियो के शुभारंभ की घोषणा की है। यह सीमित संस्करण संग्रह हमारी मातृभूमि के लिए देशभक्ति और प्रेम की भावना का जश्न मनाता है। लावा के #ProudlyIndian पोर्टफोलियो में स्मार्टफ़ोन और फ़ीचर फ़ोन दोनों शामिल हैं और जल्द ही फ्लिपकार्ट जैसे रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

Lava Z61 Pro

लावा Z61 प्रो एक स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन है जो कि #ProudlyIndian लोगो के साथ शानदार शैंपेन गोल्ड कलर में आता है। लावा Z61 प्रो में 5.45 इंच का एचडी + फुल व्यू डिस्प्ले है। फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 3100 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी से लैस है। स्मार्टफोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज क्षमता (128 जीबी तक बढ़ा सकने की क्षमता के साथ) आता है। 

लावा Z61 प्रो में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन कैमरा पोर्ट्रेट मोड (बोकेह), बर्स्ट मोड, पैनोरमा, फिल्टर, ब्यूटी मोड, एचडीआर और नाइट मोड जैसी प्रीमियम सुविधाओं से लैस है, जो उपयोगकर्ताओं को कम रोशनी में भी आश्चर्यजनक फोटो क्लिक करने में सक्षम बनाता है। लावा Z61 प्रो एक सुपरफास्ट फेस-अनलॉक फीचर से लैस है जो फोन को सिर्फ 0.60 सेकंड में अनलॉक करता है। फोन स्टॉक एंड्रॉइड (एंड्रॉइड 9) पर चलता है। कनेक्टिविटी फ्रंट पर, स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, जीपीएस, डुअल-सिम, ओटीजी सपोर्ट और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। इस डिवाइस या मोबाइल फोन की कीमत Rs 5,777 है।

Lava A5

लावा ए5 प्राउडली इंडियन संस्करण में एक आकर्षक त्रि-रंग से प्रेरित बैक कवर वाला मोबाइल फोन है। फोन विशेष Ultra सुपर अल्ट्रा टोन टेक्नोलॉजी के साथ एम्बेडेड है, जो कॉल के दौरान क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि अनुभव के साथ ध्वनि रिसाव प्रतिरोध प्रदान करके किसी की भी बात नहीं सुनता है। डिवाइस में दुनिया की पहली एआई बैटरी सुविधा भी है जो लावा की अपनी डिजाइन टीम द्वारा डिज़ाइन की गई है। इसमें 2.4 "QVGA डिस्प्ले, ड्यूल सिम स्लॉट और 32GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज विकल्प है। यह मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड हैंडसेट 1000 mAh की बैटरी के साथ एम्बेडेड है जो सिंगल चार्ज पर 3 दिनों तक चलती है। 

लावा A5 में ऑटो का प्रावधान है। कॉल ब्लिंक नोटिफिकेशन के साथ-साथ कॉल रिकॉर्डिंग आदि की सुविधा भी आपको इसमें मिलती है। लावा ए5 22 भाषाओं में आने वाले टेक्स्ट का समर्थन करता है, और उपयोगकर्ताओं को 7 भाषाओं में टाइप करने में सक्षम बनाता है। लावा ए5 प्राउडली इंडियन फोन ज़ूम और वीडियो रिकॉर्डिंग सुविधा वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। इंस्टेंट टॉर्च के रूप में अतिरिक्त विशेषताएं भी इसमें आपको मिल रही हैं। रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम, संपर्क फोटो प्रतीक, सुपर बैटरी मोड, यूएसबी कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ इसे एक बहुउद्देश्यीय और उपयोगकर्ता के अनुकूल हैंडसेट बनाते हैं। इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 1,333 है।

Lava A9

लावा A9 कीपैड वाली 2.8”QVGA डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें टॉर्च जलाने के लिए एक अलग से बटन दिया गया है। फोन का बैक कवर तिरंगे रंगों में चित्रित किया गया है जो इसे एक अनूठा और आकर्षक रूप देता है। लावा ए9 एक 1700 एमएएच बैटरी से लैस है जो कि एक सिंगल चार्ज पर 6 दिनों से अधिक समय तक चलती है। लावा ए9 में डुअल सिम स्लॉट, बिल्ट-इन ब्लूटूथ और 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज विकल्प है। इस डिवाइस में लावा की अपनी डिजाइन टीम द्वारा डिजाइन की गई दुनिया की पहली एआई बैटरी सुविधा भी है। 

अन्य विशेषताओं में फ्लैश, बिग और बोल्ड फ़ॉन्ट, कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा, संपर्क फोटो आइकन, सुपर बैटरी मोड, कॉल ब्लिंक अधिसूचना, रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम, स्मार्ट खोज, अलार्म, कैलकुलेटर और कैलेंडर के साथ 1.3 एमपी प्राथमिक कैमरा शामिल हैं। फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को फोन खराब होने पर माइनर वियर और आंसू के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। फोन 22 भाषाओं में आने वाले टेक्स्ट का समर्थन करता है, उपयोगकर्ताओं को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, गुजराती और पंजाबी सहित 7 भाषाओं में टाइप करने में सक्षम बनाता है। इस डिवाइस की कीमत Rs 1,574 है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo