लावा A79 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस

लावा A79 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

कम्पनी ने भारतीय बाज़ार में इसकी कीमत Rs. 5,699 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन भारत में रिटेल स्टोर्स के जरिये सेल के लिए उपलब्ध होगा और यह गोल्ड और ग्रे रंग में मिलेगा.

भारत में मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कम्पनी लावा ने अपना नया फ़ोन A79 पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो इसका सबसे खास फीचर है. कम्पनी ने भारतीय बाज़ार में इसकी कीमत Rs. 5,699 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन भारत में रिटेल स्टोर्स के जरिये सेल के लिए उपलब्ध होगा और यह गोल्ड और ग्रे रंग में मिलेगा. अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन की उपलब्धता की डेट के बारे में जानकारी नहीं दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

लावा A79 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. यह स्मार्टफ़ोन 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. 

इसके आलावा इस फ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम भी दी गई है. फ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 2200mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह फ़ोन 3G सपोर्ट के साथ आता है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 7,699

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस टैबलेट पेश, कीमत Rs. 13,499

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo