कल भारत में आ रहा 10 हजार के अंदर 108MP कैमरा वाला ये फोन, इन ग्राहकों को मिलेगी FREE स्मार्टवॉच

कल भारत में आ रहा 10 हजार के अंदर 108MP कैमरा वाला ये फोन, इन ग्राहकों को मिलेगी FREE स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

itel S24 को भारत में 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

इसकी कीमत 10000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

यह अपकमिंग स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G91 प्रोसेसर से लैस होगा।

Itel ने घोषणा कर दी है कि यह अपने Itel S24 स्मार्टफोन को भारत में कल यानि 23 अप्रैल को लॉन्च करेगा। अमेज़न पर इस अपकमिंग हैंडसेट की एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी उपलब्ध है जो इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करती है। आइए डिटेल्स को देखते हैं। 

Itel S24: Confirmed Details 

अमेज़न माइक्रोसाइट यह खुलासा करती है कि itel S24 को भारत में 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। हालांकि, सटीक कीमत अब तक सामने नहीं आई है। साथ ही जो ग्राहक इस फोन को लॉन्च के दिन खरीदेंगे उन्हें itel Icon स्मार्टवॉच मुफ़्त में मिलेगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अब आएगा IPL देखने का असली मज़ा, JioCinema ला रहा नया “Add-Free” प्लान, इस दिन होगा लॉन्च

आइटेल का यह अपकमिंग स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G91 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि हो गई है। इसमें 6.6 इंच की पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट, HD+ रिज़ॉल्यूशन और 480 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। 

यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी से अपनी पॉवर लेगा जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें ड्यूल DTS स्पीकर्स भी दिए जाएंगे। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए फोन में एक ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 108MP सेंसर शामिल होगा। इस कैमरा सिस्टम में AI पोर्ट्रेट मोड, सुपर नाइट मोड, 3X ज़ूम, स्लो मोशन, ड्यूल-व्यू वीडियोज़ और अन्य जैसे कैमरा फीचर्स भी मिलेंगे।

अब आते हैं डिजाइन पर, तो यह हैंडसेट एक कलर-चेंजिंग बैक पैनल के साथ आएगा जो सूरज की रोशनी में अपना रंग बदल लेता है। फोन के बैक पर टॉप लेफ्ट पर एक बड़ा सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो कैमरे और एक फ्लैश शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus के इस धाकड़ फोन की कीमत में भारी कटौती, क्या आपको खरीदना चाहिए?

वर्तमान में itel S24 के भारतीय वेरिएंट की केवल इन्हीं डिटेल्स की पुष्टि हुई है। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन अन्य ग्लोबल बाजारों में पहले ही लॉन्च हो गया है। आइए अब इस हैंडसेट के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

itel S24 का ग्लोबल वेरिएंट सेल्फ़ी के लिए फ्रन्ट पर 8MP कैमरा के साथ आता है। यह तीन कलर ऑप्शंस: Dawn White, Coastline Blue और Starry Black में आता है। इसके अलावा इसे तीन मेमोरी वेरिएंट्स: 256GB ROM+8GB RAM, 128GB ROM+8GB RAM और 128GB ROM+4GB RAM में पेश किया जाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo