IPL 2024: अब आएगा IPL देखने का असली मज़ा, JioCinema ला रहा नया “Add-Free” प्लान, इस दिन होगा लॉन्च

IPL 2024: अब आएगा IPL देखने का असली मज़ा, JioCinema ला रहा नया “Add-Free” प्लान, इस दिन होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

JioCinema वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 को फ्री में स्ट्रीम कर रहा है।

कंपनी ने एक नया प्लान टीज़ किया है जो यूजर्स द्वारा कॉन्टेन्ट देखने के दौरान एड्स को हटा देगा।

वर्तमान में जियो सिनेमा सब्स्क्रिप्शन प्लान की कीमत 999 रुपए प्रतिवर्ष है और यूजर्स 99 रुपए में मासिक प्लान भी खरीद सकते हैं।

JioCinema वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 को फ्री में स्ट्रीम कर रहा है। जो लोग इस ऐप पर T20 मैच देख रहे हैं उन्हें अक्सर एड्स के साथ देखना पड़ता है। अब इस प्लेटफॉर्म ने एक नया सब्स्क्रिप्शन प्लान टीज़ किया है जो यूजर्स द्वारा कॉन्टेन्ट देखने के दौरान एड्स को हटा देगा। 

20 अप्रैल को IPL मैच के दौरान सनराइज़र्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक विज्ञापन प्रसारित किया गया था। कंपनी ने 21 अप्रैल को अपने X हैंडल पर एड पोस्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: POCO M6 Pro से लेकर Galaxy M13 तक, ये रहे 10,000 रुपए के अंदर आने वाले 5 Best 5G Phones

जियो सिनेमा ने अभी इस प्लान के बारे में अधिक डिटेल्स का खुलासा तो नहीं किया है लेकिन लेटेस्ट विज्ञापन यह सुझाव देता है कि कंपनी एक अलग स्तर पेश करने की योजना बना रही है जो एड्स को हटा देगा।

JioCinema New Plan Price, Details 

वर्तमान में जियो सिनेमा सब्स्क्रिप्शन प्लान की कीमत 999 रुपए प्रतिवर्ष है और यूजर्स 99 रुपए में मासिक प्लान भी खरीद सकते हैं। जहां तक जियो सिनेमा प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन के बेनेफिट्स की बात है, “JioCinema Best of Hollywood Plan” HBO और अन्य चैनल्स के प्रीमियम कॉन्टेन्ट का एक्सेस देता है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में सबसे हाई वीडियो और ऑडियो सपोर्ट के साथ 4 डिवाइसेज तक का सपोर्ट भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन पर 5G की सबसे बेहतरीन स्पीड के लिए अभी ट्राई करें ये शानदार टिप्स

इस साल की शुरुआत में Reliance Industries और Walt Disney को मर्ज कर दिया गया था और इसके तहत दोनों कंपनियों ने एक जॉइंट वेंचर (JV) बनाते हुए अपने इंडिया टीवी कॉन्टेन्ट और स्ट्रीमिंग मीडिया एसेट्स को एक साथ लाने के लिए सहमति दिखाई थी।

कंपनी ने एक जॉइंट स्टेटमेंत में कहा, इस JV का उद्देश्य “मनोरंजन (जैसे Colors, StarPlus, StarGOLD) और सपोर्ट्स (जैसे Star Sports और Sports18) में आईकॉनिक मीडिया एसेट्स को एक साथ लाते हुए भारत में मनोरंजन और सपोर्ट्स कॉन्टेन्ट के लिए लीडींग टीवी और डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक बनना है।”

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo