iPhone जैसे डिजाइन और फीचर के साथ Itel S23+ जल्द भारत में लेगा एंट्री, कीमत बस इतनी सी | Tech News

iPhone जैसे डिजाइन और फीचर के साथ Itel S23+ जल्द भारत में लेगा एंट्री, कीमत बस इतनी सी | Tech News
HIGHLIGHTS

हाल ही में Itel ने itel S23+ को अफ्रीकी बाजार में लॉन्च किया है और ऐसा लगता है कि इसे बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है।

टिप्सटर Ishan Agarwal के एक हालिया ट्वीट के अनुसार itel S23+ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 15000 रुपए के अंदर आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

अफ्रीका में Itel S23+ की कीमत लगभग 112 यूरो (लगभग 9,965 रुपए) रखी गई है।

Itel ने जून में 8,799 रुपए की शुरुआती कीमत पर  Itel S23 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब हाल ही में कंपनी ने itel S23+ को अफ्रीकी बाजार में लॉन्च किया है और ऐसा लगता है कि इसे बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है। टिप्सटर Ishan Agarwal के एक हालिया ट्वीट के अनुसार itel S23+ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ 15000 रुपए के अंदर आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। आइए इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

Itel S23+

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Itel S23+ India Specifications (Expected)

Itel S23+ में 6.78-इंच की कर्व्ड किनारों वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिस्प्ले FHD+ रिज़ॉल्यूशन, 99% DCI-P3 कलर गैमट, 500 निट्स तक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन ऑफर कर सकती है। यह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने वाला भी Itel का पहला स्मार्टफोन है।

Itel S23+ में सामने की तरफ 32MP सेल्फ़ी कैमरा मिलने की उम्मीद है। वहीं फोन के बैक पर 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा, एक सेकंडरी कैमरा और एक LED फ्लैश दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित itel OS 13 और Aivana GPT AI-आधारित वॉइस असिस्टेंट के साथ आता है। इसमें एक डायनेमिक बार फीचर भी शामिल होने की संभावना है जो ठीक आईफोन्स में उपलब्ध डायनेमिक आइलैंड नोटिफिकेशंस फीचर की तरह काम करता है। नोटिफिकेशंस के अलावा यह रिमाइंडर्स और बैटरी स्टेटस भी दिखाता है।

Itel S23+ India launch soon

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber VS Airtel Xstream Fiber: प्लान्स, स्पीड और प्राइस के बीच देखें सबसे बड़े अंतर, देखें

Itel S23+ स्मार्टफोन Unisoc T616 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। यह 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.0 स्टोरेज ऑफर कर सकता है। यह हैंडसेट 5000mAh पर चल सकता है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Itel S23+ Price

अफ्रीका में Itel S23+ की कीमत लगभग 112 यूरो (लगभग 9,965 रुपए) रखी गई है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस Lake Cyan और Elemental Blue में आता है। कंपनी इस फोन को 3 साल की वॉरंटी और 6 महीने के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ ऑफर कर रही है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo