10000 रुपए के अंदर भारत का First 5G Phone ला रहा Itel, कुछ ऐसा होगा Look | Tech News

10000 रुपए के अंदर भारत का First 5G Phone ला रहा Itel, कुछ ऐसा होगा Look | Tech News
HIGHLIGHTS

Itel भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसका नाम Itel P55 रखा गया है।

यह देश में 10,000 रुपए के अंदर आने वाला पहला 5G-सक्षम स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

ब्रांड द्वारा साझा की गई टीज़र इमेज में फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सिस्टम देखा जा सकता है।

Transsion Holdings (Infinix और Tecno की मेन कंपनी) के स्वामित्व वाला किफायती स्मार्टफोन मेकर Itel भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसका नाम Itel P55 रखा गया है। खास बात यह है कि यह देश में 10,000 रुपए के अंदर आने वाला पहला 5G-सक्षम स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

Itel द्वारा अभी अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि करना बाकी है लेकिन यह खुलासा हो गया है कि यह यूजर्स के लिए 5G एक्सेस लेकर आएगा। भारतीय बाजार में 10,000 रुपए के अंदर आने वाले बढ़िया स्मार्टफोन्स के ज्यादा ऑप्शंस उपलब्ध नहीं हैं। आप केवल Redmi और Poco के कुछ स्मार्टफोन्स चुन सकते हैं। हालांकि, Galaxy F04 और Galaxy M13 जैसे कुछ सैमसंग फोन्स भी इसी रेंज में उपलब्ध हैं लेकिन उनमें से कोई भी 5G को सपोर्ट नहीं करता। Itel इसे Itel P55 के साथ बदलना चाहता है।

Itel P55

Image Source

अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह स्मार्टफोन कैसे स्पेसिफिकेशन्स लेकर आएगा। ब्रांड द्वारा साझा की गई टीज़र इमेज में फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सिस्टम देखा जा सकता है लेकिन इसके अलावा कोई और डिटेल सामने नहीं आई है। एक बजट फोन होने के कारण Itel P55 में एक लोअर-एंड यूनिसोक प्रोसेसर दिया जा सकता है और साथ ही फोन में 5000mAh बैटरी मिल सकती है। जल्द ही इस स्मार्टफोन की डिटेल्स को लेकर आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber की launching आज, देखें Internet Speed, Installation, और Price | Tech News

Itel

Itel P55 स्मार्टफोन Itel S23+ के बाद कंपनी का अगला डिवाइस है। Itel S23+ को इस महीने की शुरुआत में 6.78-इंच FHD+ AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था जो 59-डिग्री कर्वेचर के साथ आती है। इस डिवाइस में Unisoc T616 (12nm) प्रोसेसर, 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 2.0 स्टोरेज के साथ आता है। Itel S23+ स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन के बैक पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo