आईटेल मोबाइल ने भारत में 2 सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च किए

आईटेल मोबाइल ने भारत में 2 सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

चीनी कंपनी ट्रांसियन होल्डिंग्स आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को भारत में एस-42 और ए-44 दो मोबाइल लॉन्च किए।

चीनी कंपनी ट्रांसियन होल्डिंग्स आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को भारत में एस-42 और ए-44 दो मोबाइल लॉन्च किए। इनकी कीमतें क्रमश: 8,499 रुपये और 5,799 रुपये हैं।

ट्रांसियन इंडिया के एमडी मारको मा ने एक बयान में कहा, "हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए फीचर पैक्ड स्मार्टफोन लाने को लेकर उत्साहित हैं। आईटेल के नवीनतम स्मार्टफोन में उपभोक्ताओं को कुछ अनोखापन महसूस होगा।"

इन घरेलु एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं कुछ डील्स

कंपनी ने कहा कि ए-44 प्रो स्मार्टफोन देश में अप्रैल के पहले पखवाड़े के बाद उपलब्ध होगा। आईटेल एस-42 एक सेल्फी फोकस्ड डिवाइस है, जिसमें 5.65 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है।

इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस पर नज़र डालें तो यह डिवाइस 5.65 इंच की डिस्प्ले से लैस है जो कि G+F TFT IPS 2.5 D कर्व्ड डिस्प्ले है और 720×1440 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। इस HD+ डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 285 ppi है। यह डिवाइस ब्लैक और शेम्पियन कलर में उपलब्ध है और इसमें डुअल सिम स्लॉट मौजूद हैं।

फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और लैपटॉप पर है ऑफर

इसके अलावा, इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट मौजूद है और यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह डिवाइस 64bit QC, 1.4 GHz प्रोसेसर से लैस है और एड्रेनो 308 600MHz GPU के साथ आता है। स्टोरेज की बात करें तो इस डिवाइस में 3GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में 3000mAh की ली-पोलिमर बैटरी मौजूद है जो 400H का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है।

कैमरा पर नज़र डालें तो इस डिवाइस में 13.0MP का PDAF रियर कैमरा दिया गया है और इसके फ्रंट पर 13.0MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है और दोनों कैमरों एक साथ फ़्लैश मौजूद है। रियर कैमरा को फ़्लैश के साथ वर्टिकली जगह दी गई है।

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में Wi-Fi, ब्लूटूथ, ईरफ़ोन जैक और OTG सपोर्ट मिलता है। डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन के साथ बॉक्स में चार्जर, इयरफ़ोन, प्रोटेक्टिव बैक कवर, स्क्रीन फिल्म और डाटा केबल मिलता है। देखना होगा कि लोग इस फोन को कितना पसंद करते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo