120W की फास्ट चार्जिंग और 12GB की फ़ास्टर रैम से लैस iQOO 9T भारत में लॉन्च, देखें कीमत

120W की फास्ट चार्जिंग और 12GB की फ़ास्टर रैम से लैस iQOO 9T भारत में लॉन्च, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

iQOO 9T भारत में 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला था।

हालाँकि, इसे अचानक ही भारत के बाजार में पेश कर दिया गया है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको दो अलग अलग रैम और स्टॉरिज मॉडल मिल रहे हैं।

iQOO 9T भारत में 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला था। हालाँकि, इसे अचानक ही भारत के बाजार में पेश कर दिया गया है। लेकिन Amazon India पर इसकी लॉन्चिंग डेट अभी भी 2 August ही नजर आ रही है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में इसकी घोषणा की जा चुकी है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि भारत में iQOO 9T चीन में पेश किया जा चुका iQOO 10 का भी रीब्रांडेड वर्जन है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको बेहतरीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन की भारत में कीमत क्या है और इसके स्पेक्स आदि कैसे हैं। 

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

iQOO 9T के स्पेक्स और फीचर 

iQOO 9T एक 6.78-इंच सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले जो 2400 x 1080 पिक्सल (FHD +) के रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, के साथ पेश किया गया है। पैनल Schott Xensation UP ग्लास की एक लेयर से सुरक्षित किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको HDR10 का सपोर्ट भी मिलता है, इतना ही नहीं, इसमें आपको 1500 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल भी मिलता है। 

iQoo 9T launched in india

फोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है, इसमें आपको LPDDR 5 Ram मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको UFS 3.1 स्टोरेज और वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी मिल रहा है। यह इमेज प्रोसेसिंग और डिस्प्ले ऑप्टिमाइजेशन के लिए वीवो वी1+ चिप से भी लैस है। यह एंड्रॉइड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12.1 पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। सेटअप में एक OIS- असिस्टेड 50MP Samsung ISOCELL GN5 प्राइमरी सेंसर, एक 13MP अल्ट्रा-वाइड + मैक्रो यूनिट, और एक 12MP Sony IMX663 सेंसर 2x ऑप्टिकल लेंस से लैस है। इसके अलावा फोन में एक 16MP का कैमरा सेल्फ़ी के लिए दिया गया है, यह सेन्सर आपको पंच-होल डिजाइन में मिल रहा है। फोन में आपको IP52 रेटिंग मिल रही है, इसके अलावा आपको इसमें एक 120W की फास्ट वाइर्ड चार्जिंग के साथ एक 4700mAh की बैटरी मिल रही है, साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। 

iQOO 9T की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको दो अलग अलग रैम और स्टॉरिज मॉडल मिल रहे हैं। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 49,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है, साथ ही फोन के 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को 54,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

iQoo 9T launched in india

इस स्मार्टफोन की सेल 2 अगस्त को दोपहर 12:30 से खरीदा जा सकता है। फोन Amazon India और iQOO.com पर उपलब्ध होने वाला है। इतना ही नहीं, इस फोन पर आपको ICICI Bank से लेनदेन करके खरीदने पर 4000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है, हलंकी अगर आप किसी iQOO डिवाइस को एक्सचेंज करके खरीदते हैं तो आपको लगभग 7000 रुपये और नॉन-iQOO डिवाइस एक्सचेंज करके खरीदने पर 5000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है।  

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 778G और 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ OPPO K10 Vitality Edition

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo