iPhone SE रिफ्रेश के लॉन्च की उम्मीद

iPhone SE रिफ्रेश के लॉन्च की उम्मीद
HIGHLIGHTS

2018 की शुरुआत में हो सकता है लॉन्च

भारत जैसे उभरते मार्केट के लिए Apple ने पिछले साल 4 इंच का iPhone SE लॉन्च किया और अगले साल iPhone SE रिफ्रेश लॉन्च करने की तैयारी में है. एक रिपोर्ट के मुताबिक नया iPhone SE सबसे पहले भारत में उपलब्ध होगा और ये विस्टर्न द्वारा बनाया जाएगा. विस्टर्न वही सप्लायर है, जिसने साल के शुरुआत में भारत में मौजूदा iPhone SE यूनिट्स को असेम्बल किया था. Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है डिस्काउंट

ताइवान की एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple का नया iPhone SE बनाने का लक्ष्य अगले 5 सालों में भारत में Apple का मार्केट शेयर दुगना करना है. iPhone SE रिफ्रेश में स्टोरेज कैपेसिटी डबल होने की उम्मीद है.

रिपोर्ट के मुताबिक Apple को मूल कस्टम ड्यूटी पर 10 प्रतिशत छूट मिलेगा, जिससे कंपनी नए iPhone SE की कीमत भारतीय बाजार में अधिक प्रतिस्पर्धात्मक रूप से पेश कर देगी.

रिपोर्ट के मुताबिक नए iPhone SE 4-4.2इंच डिस्प्ले का होगा. इसमें 3GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद होगा. 1700mAh बैटरी के साथ इसमें Apple A10 SoC काम करेगा.

Apple के CEO टिम कुक ने कहा कि Apple भारत को लेकर काफी सकारात्मक है. उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले चीन की स्थिति और भारतीय बाजार की वर्तमान स्थिति में काफी समानता है. 

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo