3D सेंसिंग में खामियों के चलते देर से लॉन्च होगा iPhone 8

3D सेंसिंग में खामियों के चलते देर से लॉन्च होगा iPhone 8
HIGHLIGHTS

पहले यह स्मार्टफोन iPhone 7s और iPhone 7s Plus के साथ लॉन्च होने वाला था.

Apple के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन iPhone 8 की लॉन्चिंग में देरी की खबर आ रही है. खबर के मुताबिक अब यह स्मार्टफोन अब iPhone 7s और iPhone 7s Plus के साथ लॉन्च नहीं हो सकेगा.  डील ऑफ़ द डे

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में हो रही देरी के लिए इसकी नई 3D सेंसिंग में तकनीकी खामियां बताई जा रही है. iPhone 8 में 3D सेंसिंग फीचर मौजूद होगा. टेस्टिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की 3D सेंसिंग फीचर में खामियों के चलते इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में अब समय लगेगा. 

इससे पहले Apple ने भारत में अपने iPad 2017 मॉडल को लॉन्च कर दिया है. यह आई पैड ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकेगा. भारत में अभी इसकी प्री बुकिंग शुरु हो चुकी है. 

iPad को मार्च के अंतिम हफ्ते में लॉन्च किया गया था. अब यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इस डिवाइस की कीमत  Rs. 28,900 से शुरु है. 9.7 इंच iPad 32GB वाई फाई सेल्युलर मॉडल की कीमत Rs. 39,900 है. भारत में iPad 128GB Wi-Fi की कीमत Rs.36,900 होगी. वहीं iPad Wi-Fi + सेल्युलर मॉडल की कीमत भारत में Rs. 47,900 होगी. 

नए iPad के लिए स्मार्ट कवर की कीमत Rs.3,500 होगी. नया iPad मॉडल iPad Air 2 की तुलना में बड़ा है. एप्पल के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट ने कहा कि जो कस्टमर जो अपग्रेड का इंतजार कर रहे थे उन्हें आई फोन का यह मॉडल पसंद आएगा. 

डील ऑफ़ द डे

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo