iPhone के सबसे प्रीमियम मॉडल पर 60 हजार से भी अधिक का डिस्काउंट! फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

iPhone के सबसे प्रीमियम मॉडल पर 60 हजार से भी अधिक का डिस्काउंट! फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट iPhone 15 Pro Max को 1,00,000 रुपए से कम की अविश्वसनीय कीमत पर पेश कर रहा है।

ई-कॉमर्स कम्पनी इस फोन पर 48,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

आइए इस रोमांचक ऑफर की सभी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

जेब पर भारी पड़े बिना लेटेस्ट आईफोन तकनीक को प्राप्त करना चाहते हैं? तो अब कहीं और जाने की जरूरत नहीं! फ्लिपकार्ट वर्तमान में iPhone 15 Pro Max को 1,00,000 रुपए से कम की अविश्वसनीय कीमत पर पेश कर रहा है। यह आपके लिए अपने डिवाइस को एक बढ़िया वैल्यू पर अपग्रेड करने का एक सही मौका देता है। आइए इस रोमांचक ऑफर की डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं और आईफोन 15 प्रो मैक्स के स्पेसिफिकेशन्स को एक्सप्लोर करते हैं।

iPhone 15 Pro Max Flipkart Deal

इस स्मार्टफोन के 256GB स्टोरेज वेरिएन्ट की असली कीमत 1,59,900 रुपए है जिसमें अब भारी कटौती कर दी गई है। 11000 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 1,48,900 रुपए में लिस्टेड है। इसके अलावा ई-कॉमर्स कम्पनी इस फोन पर 48,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। साथ है बैंक ऑफर के तहत भी आप HDFC बैंक कार्ड्स के जरिए 3000 रुपए की छूट पा सकते हैं। कुछ मिलाकर आपको इस फ्लैगशिप डिवाइस को 62000 रुपए सस्ते में अपना बनाने का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें; Alert! मोबाइल कवर में पैसे रखना हो सकता है जानलेवा, यहाँ जानिए कैसे

Specifications

एप्पल का यह स्मार्टफोन स्लीक डिजाइन के साथ आता है और इसे हल्के वज़न वाले टाइटेनियम मटीरियल से बनाया गया है। यह डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP68-रेटेड है। इसमें 6.7-इंच डिस्प्ले मिलती है जो शानदार विजुअल और वाइब्रेन्ट कलर्स ऑफर करती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है।

परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस एक पॉवरफुल एप्पल ए17 बायोनिक प्रोसेसर से लैस है जिसे 256GB से 1TB तक की भारी स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह हैंडसेट वायरलेस चार्जिंग और USB टाइप-C को सपोर्ट करता है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह iOS 17 पर चलता है और यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें; iQOO Neo 9 Pro vs iQOO Neo 7 Pro: एक ही कंपनी के दो फोन्स एक दूसरे से कितने अलग, देखें

आईफोन 15 प्रो मैक्स के 5G, Wi-Fi और Bluetooth जैसे अडवांस कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ आप कभी भी – कहीं भी जुड़े रह सकते हैं। इस डिवाइस में अतिरिक्त फीचर्स के तौर पर कई सारे सेंसर्स मिलते हैं जिनमें सुरक्षित ऑथेंटिकेशन के लिए फेस आईडी भी शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo