Amazing! Valentine’s Day Week में बेहद सस्ता हुआ iPhone का ये मॉडल, कौड़ियों के दाम ले जाएं घर

Amazing! Valentine’s Day Week में बेहद सस्ता हुआ iPhone का ये मॉडल, कौड़ियों के दाम ले जाएं घर
HIGHLIGHTS

iPhone 14 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर भारी भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

सभी ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ आप आईफोन 14 को केवल 1,849 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

एप्पल का यह मॉडल एक वाईब्रेन्ट 6.1-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है।

वैलेंटाइन्स डे वीक में Apple iPhone 14 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर भारी भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। यह एक साल से भी अधिक समय तक सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन रहा है और अभी इसे फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आप एक बढ़िया वैलेंटाइन्स डे गिफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं और बजट थोड़ा टाइट है, तो यह डील आपके बहुत काम आने वाली है।

iPhone 14 Flipkart Deal

आईफोन 14 स्मार्टफोन पिछले साल 69,900 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। लेकिन iPhone 15 के लॉन्च के बाद इसे सीधे 10000 रुपए का प्राइस कट मिल गया। वर्तमान में यह फ्लिपकार्ट सेल में 11,901 रुपए की छूट के बाद 57,999 रुपए में लिस्टेड है।

यह भी पढ़ें: Jio Best Entertainment Plans: मात्र इतने रुपए में पूरे साल Prime और Netflix का मज़ा, डेटा-कॉलिंग भी भर-भरकर

Bank, Exchange Offers

इसके अलावा ग्राहक BOBCARD EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1250 रुपए की छूट भी पा सकते हैं जिससे हैंडसेट की कीमत और घटकर 56,749 रुपए हो जाएगी। इसी के साथ ई-कॉमर्स कम्पनी आपके पुराने स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज में भी 54,900 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यानि सभी ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ आप आईफोन 14 को केवल 1,849 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

Specifications

एप्पल का यह मॉडल एक वाईब्रेन्ट 6.1-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 1170×2532 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। साथ ही इसे सिरैमिक शील्ड की सुरक्षा दी गई है। परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस एप्पल के A15 Bionic चिपसेट से लैस है।

यह भी पढ़ें: अब बिना चैट ओपन किए ही ब्लॉक कर सकेंगे संदिग्ध मोबाइल नंबर, WhatsApp लाया कमाल का फीचर

IP68 रेटिंग इसे धूल और पानी से भी बचाती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप में 12MP वाइड-एंगल लेंस और 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिलता है, जबकि इसके फ्रन्ट पर 12MP सेल्फी शूटर दिया गया है।

x
Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo