iPhone 13 पर मची है लूट, इससे सस्ता फिर कभी नहीं मिलेगा, Amazon India दे रहा लिमिटेड टाइम ऑफर

iPhone 13 पर मची है लूट, इससे सस्ता फिर कभी नहीं मिलेगा, Amazon India दे रहा लिमिटेड टाइम ऑफर
HIGHLIGHTS

Amazon India पर iPhone 13 लिमिटेड टाइम ऑफर के तौर पर सस्ते में मिल रहा है।

इस फोन की कीमत में कमी के साथ ही इसपर आपको धांसू एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

iPhone 13 इससे सस्ते में अपने घर ले जाने का मौका आपको फिर शायद ही मिलने वाला है।

सभी अब नई पीढ़ी के iPhones यानि iPhone 14 Series का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि अभी इस सीरीज को लॉन्च होने में कुछ समय बचा है, लेकिन इसके पहले Amazon India पर iPhone 13 को बेहद ही बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर के साथ लिस्ट कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस समय iPhone 13 को Amazon India पर बेहद ही कम दाम में खरीदा जा सकता है। अब अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप आसानी से इसे इस समय कम दाम में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

iPhone 13 पर मिल रहा गजब का डिस्काउंट 

iPhone 13 के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप मात्र 68,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि इस फोन पर आपको 14 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप 256GB स्टॉरिज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आप इसे 79,990 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। हालांकि अगर आप इस फोन का 512GB स्टॉरिज मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 1,04,900 रुपये में अपने घर ले सकते हैं। 

iphone 13 Amazon India discount and exchange offer

हालांकि इतने पर ही यह डील खत्म नहीं होती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 13 पर आपको बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस फोन पर आपो 23,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। हालांकि एक्सचेंज आपके पुराने फोन की कंडीशन पर भी निर्भर है। 

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र Amazon India पर जाकर आप App या वेबसाइट दोनों पर ही जा सकते हैं और सर्च बार में आपको iPhone 13 लिखकर सर्च करना है। ऐसा करने मात्र से आपको यह बेहतरीन डील नजर आ जाने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo