इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 7,699

इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 7,699
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन मीडियाटेक 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी इंटेक्स ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन एक्वा शाइन 4G पेश किया है. अभी इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. कम्पनी ने इस फ़ोन की कीमत Rs. 7,699 रखी है. यह फ़ोन VoLTE सपोर्ट के साथ आता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह फ़ोन मीडियाटेक 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह फ़ोन एक ड्यूल सिम डिवाइस हिया. इसमें 4G VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब आइरिस टैबलेट पेश, कीमत Rs. 13,499

इसे भी देखें: ओप्पो F1 प्लस FC बार्सिलोना एडिशन जल्द हो सकता है पेश

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo