इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत Rs. 7,699

इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत Rs. 7,699
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. दोनों कैमरे LED फ़्लैश से लैस हैं.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी इंटेक्स ने भारतीय बाज़ार में अपना नया फ़ोन एक्वा शाइन 4G पेश किया है. कंपनी ने भारत में अपने इस फ़ोन की कीमत Rs. 7,699 रखी है. फ़िलहाल इस फ़ोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालाँकि यहाँ इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह फ़ोन सेल के लिए कब तक उपलब्ध होगा.

इंटेक्स एक्वा शाइन 4G स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इसकी पिक्सल डेनसिटी 294ppi है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

साथ ही इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ ड्यूल LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. 

फ़ोन में कवाड-कोर मीडियाटेक MT6735V प्रोसेसर और 2GB की रैम दी गई है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. यह 4G LTE को सपोर्ट करता है. साथ ही इस फ़ोन में VoLTE सपोर्ट भी मौजूद है.

इसे भी देखें: सैमसंग गियर फिट 2 आज हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: ट्राई ने लॉन्च किया DND सेवा ऐप, तंग करने वाली कॉल्स की कर सकते हैं शिकायत

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo