इंटेक्स एक्वा सेंस 5.1 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इंटेक्स एक्वा सेंस 5.1 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट
HIGHLIGHTS

इंटेक्स एक्वा सेंस 5.1 स्मार्टफ़ोन वाइट, ग्रे और शैम्पेन रंग में उपलब्ध होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी इंटेक्स ने बाज़ार में अपना नया फोन एक्वा सेंस 5.1 पेश किया है. फ़िलहाल इस फ़ोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के अनुसार इस फ़ोन की कीमत Rs. 3,999 है. स्मार्टफ़ोन वाइट, ग्रे और शैम्पेन रंग में उपलब्ध होगा. अभी तक इस फ़ोन की उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इंटेक्स एक्वा सेंस 5.1 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.2GHz क्वाड-कोर Spreadtrum (SC7731 चिपसेट) प्रोसेसर से लैस है. इसमें 512MB DDR2 रैम भी दी गई है. यह 8GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है.

इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह 2500mAh की बैटरी से लैस है. फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आता है. कैमरे में ऑटो फोकस भी मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ, GPS/AGPS, वाई-फाई, FM रेडियो, USB 2.0 जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: यूजर ने किया दावा, वनप्लस 3 आ रहा है प्री-लोडेड पोर्न के साथ

इसे भी देखें: सोनी का शानदार बजट स्मार्टफ़ोन एक्सपिरिया XA 22 जून को भारत में होगा लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo