इंटेक्स एक्वा सिक्योर स्मार्टफ़ोन लॉन्च, VoLTE सपोर्ट से लैस

इंटेक्स एक्वा सिक्योर स्मार्टफ़ोन लॉन्च, VoLTE सपोर्ट से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह कंपनी का पहला स्मार्टफ़ोन है जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है.

मोबाइल डिवाइस निर्माता कंपनी इंटेक्स ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन एक्वा सिक्योर पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह कंपनी का पहला स्मार्टफ़ोन है जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. इस फ़ोन की कीमत Rs. 6,499 रखी गई है. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफ़ोन मैट फिनिश के साथ पेश किया गया है. यह गोल्डन और ग्रे रंग में मिलेगा. इसमें VoLTE सपोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इंटेक्स एक्वा सिक्योर स्मार्टफ़ोन 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले से लैस है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 1GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735M प्रोसेसर और 1GB की रैम मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश से लैस है. इस फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ़ोन में 1900mAh की बैटरी भी मौजूद है. फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए GPRS/ EDGE, 3G, GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो-USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: जल्द ही आईफोन टच आईडी से MAC को कर पाएंगे अनलॉक

इसे भी देखें: कूलपैड मैक्स भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo