इंटेक्स एक्वा S2 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, कीमत Rs. 5,499

इंटेक्स एक्वा S2 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, कीमत Rs. 5,499
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो और एक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.

इंटेक्स का एक नया स्मार्टफ़ोन एक्वा S2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,499 है और इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जो इसे खास बनाता है. साथ ही इस फ़ोन को भारत की इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट वेबसाइट Zauba पर भी देखा गया है. हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को बहुत जल्द ही बाज़ार में आधिकारित तौर पर पेश करेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर इस लिस्टिंग पर नज़र डालें तो इस फ़ोन में 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 196ppi है. साथ ही यह 32-बिट क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर से लैस है और इसमें माली-400MP GPU भी मौजूद है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. साथ ही फ़ोन में 2450mAh की बैटरी भी दी गई है.

एक्वा S2 स्मार्टफ़ोन में 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन 5 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ आता है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/AGPS, एक माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस हैंडसेट का साइज़ 146.4 x 73 x 9.65 mm और वजन 153.8 ग्राम है. यह शैम्पेन, वाइट और ग्रे रंग में मिलेगा.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

सोर्स, इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo