Infinix Smart 4 की आज है पहली सेल, Flipkart पर मिलने वाला है ये डिवाइस, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Infinix Smart 4 की आज है पहली सेल, Flipkart पर मिलने वाला है ये डिवाइस, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 4 को अभी हाल ही में भारत में एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर मात्र Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है

आज Infinix Smart 4 मोबाइल फोन की भारत में पहली सेल है, इसे दोपहर 12PM पर ख़रीदा जा सकता है

Infinix Smart 4 मोबाइल फोन की सेल Flipkart पर होने वाली है

Infinix Smart 4 को आज भारत में पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Infinix Smart 4 को दोपहर 12 PM पर Flipkart के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। Infinix Smart 4 मोबाइल फोन को एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसकी कीमत मात्र Rs 6,999 है, फोन को एक ही 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है। फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा वाटरड्राप-नौच डिजाईन में आपको फोन पर फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है। 

Infinix Smart 4 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Infinix Smart 4 को आज पहली दफा भारत में सेल के लिए लाया जाने वाला है। जैसा कि हम आपको बता ही चुके हैं कि इस मोबाइल फोन को सेल के लिए दोपहर 12PM पर Flipkart पर लाया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन की कीमत हम आपको पहले भी बता चुके हैं लेकिन आपको फिर से बता देते हैं कि इसकी कीमत Rs 6,999 और इसे एक ही रैम और स्टोरेज ऑप्शन यानी 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को कई अलग अलग रंगों वाले ऑप्शन में लिया जा सकता है, इसे आप मिडनाइट ब्लैक, ओसियन वेव, Quetzal Cyan आदि रंगों के अलावा वायलेट रंग में भी ले सकते हैं। 

Flipkart पर आपको इस मोबाइल फोन के साथ कई ऑफर भी देखने को मिल जाने वाले हैं। जैसे आपको 5 फीसदी का कैशबैक Flipkart Axis Bank Credit Cards पर मिल रहा है, इसके अलावा आपको 10 फीसदी का ऑफ फ़ेडरल बैंक के डेबिट कार्ड्स पर मिल रहा है, सके अलावा अगर आपके पास Axis Bank Buzz Credit Card है, तो आपको 5 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है। हालाँकि आपको नो-कास्ट EMI भी इस मोबाइल फोन के साथ मिल रही है, जो Rs 584 प्रति माह से शुरू होती है। 

Infinix Smart 4 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

अगर हम इस मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे एंड्राइड 10 Go Edition पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.82-इंच की HD+ Incell IPS डिस्प्ले मिल रही है, यह एक डॉट नौच डिस्प्ले है। इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio A22 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 2GB की रैम भी मिल रही है। फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 13MP का प्राइमरी और एक डेप्थ सेंसर अपने में लिए हुए है। सेल्फी आदि के लिए इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको फ्रंट पर एक LED फ़्लैश भी मिल रही है। 

Infinix Smart 4 में आपको 32GB की स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। फोन में आपको एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी 10W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है।

Note: फीचर्ड इमेजेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo