Flipkart Big Billion Day Sale: INFINIX Note 5 और INFINIX Smart 2 को खरीदें धमाका ऑफर के साथ

Flipkart Big Billion Day Sale: INFINIX Note 5 और INFINIX Smart 2 को खरीदें धमाका ऑफर के साथ
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Flipkart Big Billion Day Sale का आयोजन 10 अक्टूबर से किया जाने वाला है, इस सेल में आप INFINIX Note 5 और INFINIX Smart 2 मोबाइल फोन को पूरे Rs 1,000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

हम सभी जानते हैं कि त्योहारी सीजन शुरू हो गया है, और इस सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते चलन को हम पिछले कई सालों से देखते आये हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है, आप देख ही रहे हैं, त्योहारी सीजन हमारे सामने ही खड़ा है। ऐसे में सब ही ई-कॉमर्स जायंट कुछ न कुछ ऑफर्स और डील्स के अलावा आपके लिए बहुत से प्रोडक्ट्स पर बड़े बड़े डिस्काउंट आदि लेकर आने वाले हैं। अगर हम Flipkart की चर्चा करें तो 10 अक्टूबर से इस जाने मानें ई-कॉमर्स जायंट पर Flipkart Big Billion Day Sale का आयोजन किया जाने वाला है। हालाँकि अभी तक ज्यादा जानकारी तो इसकें बारे में आई नहीं है कि आखिर आपको किन प्रोडक्ट्स पर क्या ऑफर्स मिलने वाले हैं। हालाँकि INFINIX के ओर से एक घोषणा के गई है कि उसके INFINIX Note 5 और INFINIX Smart 2 मोबाइल फोंस पर बड़े डिस्काउंट और ऑफर देने वाला है। 

अगर हम 10 अक्टूबर से फ्लिप्कार्ट पर शुरू होने वाली इस सेल की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि 11 October आधी रात से INFINIX की ओर से आपको बेस्ट ऑफर्स और डील्स दी जानी शुरू हो जाएँगी। जैसा कि हमने आपसे पहले भी कहा है कि आपको INFINIX Note 5 जिसे कंपनी की ओर से एंड्राइड वन प्रोग्राम पर लॉन्च किया गया है, और Smart 2 को कंपनी की ओर से Rs 5,000 की कीमत के अंदर एक बेस्ट स्मार्टफोन कहा जा सकता है, पर Rs 1,000 का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस सेल में आप INFINIX Smart 2 मोबाइल फोन को 2GB रैम, 16MP रियर कैमरा, 8MP सेल्फी कैमरा और फुलव्यू डिस्प्ले के साथ मात्र Rs 4,999 की कीमत में लिया जा सकता है। इसके अलावा अगर हम BBD सेल की चर्चा को आगे बढ़ाते हुए INFINIX Note 5 (एंड्राइड वन) मोबाइल फोन को देखें तो आप इस सेल में इसे मात्र Rs 8,999 की कीमत में ले सकते हैं। 

इसके अतिरिक्त आपको कुछ अन्य ऑफर भी इनके साथ मिल रहे हैं। अगर आप HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। हालाँकि यह ऑफर आपको मात्र Big Billion Day Sale में ही मिलने वाला है। 

INFINIX Note 5 स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Note 5 स्मार्टफोन में आपको एक 5.99-इंच की FHD+ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल व्यू डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा यह एक 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन के साथ आया है। फोन में जो डिस्प्ले मौजूद है, वह 1080×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। आपको बता दें कि यह डिवाइस एक यूनीबॉडी डिजाईन से लैस है, जो टेम्पर्ड एजेस के साथ आता है, इसके अलावा इसमें आपको प्रीमियम ग्लास फिनिश मिल रही है। 

फोन में एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर और 1.25µm पिक्सल के साथ आता है, फोन में आपको एक ड्यूल LED फ़्लैश मिल रही है। इस कैमरा में आपको ऑटो सीन डिटेक्शन, AI पोर्ट्रेट, HDR, Beauty, Professional, Night, Panorama, Time-Lapse आदि मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 16-मेगापिक्सल का लो लाइट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में एक 4500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। यह कंपनी के अनुसार 3 दिन तक काम कर सकती है। यह बैटरी 18W की Xcharge फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

फोन में आपको ड्यूल सिम स्लॉट मिल रहा है, और यह दोनों ही 4G VoLTE के साथ आते हैं। फोन में एक मीडियाटेक P23 Octa-core प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है, इसके अलावा इसमें mali G71 GPU भी मौजूद है। फोन में OTG सपोर्ट भी आपको मिल रही है। इस डिवाइस को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, इसे आप Ice Blue, Milan Black, और Berlin Gray रंगों में ले सकते हैं।

INFINIX Smart 2 स्पेसिफिकेशन्स

स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस में 5.99 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जो कि 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल विडियो डिस्प्ले है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 83% है तथा इसका रेज़ोल्यूशन 720*1440 है। डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित XOS 3.3 पर काम करता है और मीडियाटेक 6739 क्वैड कोर 64 बिट प्रोसेसर तथा GPU-IMG पॉवर VR GE8100 से लैस है।

डिवाइस को वेरिएन्ट्स में लॉन्च किया गया है, इसके एक वेरिएंट में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मौजूद है तथा दूसरे वेरिएन्ट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद है। और इसकी कीमत क्रमश: 5,999 रूपये और 6,999 रूपये है। डिवाइस में डुअल नेनो सिम और एक माइक्रो एस डी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके ज़रिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके आलवा डिवाइस में 3040mAh की बैटरी मौजूद है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो डिवाइस के रियर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है जो (f2.0) PDAF, Dual LED फ़्लैश के साथ आता है और रियर कैमरा में HDR, ब्यूटी, नाईट और पनोरमा मोड्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा, डिवाइस के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f2.0 है और यह डुअल LED फ़्लैश, बोकेह सेल्फी, ब्यूटी और वाइडसेल्फी जैसे मोड्स के साथ आता है। 

कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस डुअल VoLTE (4G+4G), ब्लूटूथ 4.1, डुअल 4G VoLTE, 3.5mm ऑडियो जैक, FM 2G बैंड्स सपोर्ट करता है। डिवाइस फेस आईडी (0.3 सेकंड) सपोर्ट करता है। Smart 2 सैंडस्टोन ब्लैक, सेरेन गोल्ड, सिटी ब्लू और बोर्डयूक्स रेड में पेश किया गया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo