Infinix Note 40 Pro, Note 40 Pro+ स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स के आगे realme-redmi के फोन फेल

Infinix Note 40 Pro, Note 40 Pro+ स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स के आगे realme-redmi के फोन फेल
HIGHLIGHTS

Infinix की ओर से Infinix Note 40 Pro और Infinix Note 40 Pro+ को लॉन्च कर दिया है।

ये फोन्स 108MP कैमरा, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलती है।

यहाँ Infinix Phones के लॉन्च ऑफर और प्राइस को देखा जा सकता है।

Inifnix की ओर से भारत में Infinix Note 40 Pro और Infinix Note 40 Pro+ को लॉन्च कर दिया गया है। इन फोन्स के लॉन्च के साथ कंपनी ने अपने मिड-रेंज पोर्टफोलियो को आगे बढ़ा लिया है। अब भारत में आपको Infinix के Phones में Infinix Note 40 और Infinix Note 40 Pro+ भी नजर आने वाले हैं। दोनों ही एंड्रॉयड फोन्स को FHD+ डिस्प्ले और 108MP कैमरा से लैस किया गया है। इतना ही नहीं, फोन्स में आपको AI क्षमताएं भी मिलती हैं। जैसे फोन्स में आपको Active Halo AI लाइटिंग मिलती है, इसके अलावा यह MediaTek Chipset के साथ आते हैं।

Infinix Note 40 Pro Series Price and Availability

Infinix Note 40 Pro स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये है। हालांकि इसके अलावा Infinix Note 40 Pro+ स्मार्टफोन की कीमत 24,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। दोनों ही फोन्स को Vintage Green और Titan Gold कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। यह फोन्स ऑनलाइन Flipkart पर खरीद सकते हैं।

Infinix Note 40 Pro Series पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर

इन फोन्स के साथ आपको MagCase और MagPower को फ्री में लेने का मौका दिया जा रहा है, इनकी कीमत 4,999 रुपये है। बता दें कि Early Bird Sale आज ही है, यानि 12 अप्रैल में आपको इन फोन्स को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि HDFC और SBI Credit Cards पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Infinix Note 40 Pro, Infinix Note 40 Pro+ के स्पेक्स और फीचर


Infinix Note 40 Pro, Infinix Note 40 Pro+ स्मार्टफोन्स में 6.78-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 1080×2436 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इतना ही नहीं, फोन्स की डिस्प्ले पर 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इनपर गोरिला ग्लास की कोटिंग भी है।

दोनों ही फोन्स में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 7020 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा Infinix Note 40 Pro स्मार्टफोन को 8GB रैम के साथ पेश किया गया है, इसके अलावा Infinix Note 40 Pro+ स्मार्टफोन में 12GB रैम सपोर्ट मिलती है। फोन्स में 256GB स्टॉरिज का भी प्रावधान है। हालांकि आप इस स्टॉरिज को एसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं।

दोनों फोन्स में Android 14 ka सपोर्ट मिलता है, साथ ही खुद की XOS 14 की लेयर भी फोन्स के साथ मिल रही है। दोनों फोन्स में 108MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है। फोन्स में 2MP का मैक्रो लेंस और डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। दोनों फोन्स में 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मौजूद है।

Infinix Note 40 Pro+ स्मार्टफोन में एक 4600mAh की बैटरी मिलती है, इसके अलावा यह 100W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। हालांकि Infinix Note 40 Pro की बात करें तो इसमें एक 5000mAh की बैटरी है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। दोनों फोन्स में 20W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo