Hyve Storm, Hyve Buzz स्मार्टफोंस भारत में लॉन्च

Hyve Storm, Hyve Buzz स्मार्टफोंस भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह दोनों फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न और गैजेट्स360 पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी Hyve ने भारत में अपने दो नए फ़ोन Storm और Buzz पेश किए हैं. कंपनी ने Hyve Buzz की कीमत Rs. 13,999 रखी है, वहीँ Hyve Storm की कीमत Rs. 8,499 है. यह दोनों फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न और गैजेट्स360 पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

Hyve Buzz स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 1.5GHz मीडियाटेक MT6753 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, माली T720 ग्राफ़िक्स और 3GB की रैम दी गई है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले, USB टाइप C पोर्ट, 2500mAh की बैटरी मौजूद है. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है, जो 4G सपोर्ट के साथ आता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया हिया. इसमें NFC, ब्लूटूथ, वाई-फाई और GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Hyve Storm के फीचर्स देखें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. साथ ही यह डिवाइस 1.3GHz मीडियाटेक MT6753 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें 2GB की रैम भी दी गई है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश हुआ है, स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह 2000mAh की बैटरी के साथ आता है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टहोने है और इसमें 4G सपोर्ट भी मौजूद है. यह वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: भारत में सैमसंग गैलेक्सी J5 (2015) स्मार्टफ़ोन को मिला मार्शमैलो का अपडेट

इसे भी देखें: ZTE नूबिया Z11 स्मार्टफ़ोन 28 जून को होगा पेश

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo