ये दो Google Pixel फ़ोन्स मिलेंगे Rs 10,000 तक के डिस्काउंट के साथ

ये दो Google Pixel फ़ोन्स मिलेंगे Rs 10,000 तक के डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

Flipkart Plus यूज़र्स के लिए खास ऑफर

Pixel 3a XL Rs. 34,999 में होगा उपलब्ध

Google India ने हाल ही में फेस्टिव सीज़न को ध्यान में रखते हुए Pixel 3a और Pixel 3a XL पर भारी छूट देने की घोषणा की है। आपको बात दें कि यूज़र्स के लिए यह छूट Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान दी जाएगी। दोनों ही फ़ोन्स पर लगभग Rs 10,000 तक के डिस्काउंट दने की बात सामने आयी है। यह फ्लिपकार्ट सेल 29 सितम्बर से शुरू होने जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीँ 30 सितम्बर और 4 अक्टूबर के बीच Pixel 3a छूट के साथ Rs. 29,999 में उपलब्ध कराया जायेगा जबकि इसकी कीमत Rs. 39,999 है। इसके साथ ही Pixel 3a XL को इस अपकमिंग सेल में Rs. 34,999 में उपलब्ध कराया जायेगा जबकि इसकी मार्किट कीमत Rs. 44,999 है।

Google Pixel 3a series की ICICI Bank और Axis Bank credit card के इस्तेमाल से की जाने वाले खरीद पर यूज़र्स को 10% का एडिशनल डिस्काउंट दिया जायेगा। इस Flipkart सेल में यूज़र्स को no-cost EMI के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

इसके साथ ही Flipkart Plus यूज़र्स को चार घंटे पहले ही एक्सेस मिल जायेगा यानी इस सेल का लुत्फ़ वे 29 सितम्बर को शाम 8 बजे से ही उठा सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo