Huawei P20 और Huawei P20 स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के बाद जल्द ही कंपनी पेश कर सकती है, नया फोल्डेबल फोन

Huawei P20 और Huawei P20 स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के बाद जल्द ही कंपनी पेश कर सकती है, नया फोल्डेबल फोन
HIGHLIGHTS

अपने Huawei P20 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के बाद, अब अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। यह डिवाइस एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के एक नया पेटेंट फाइल किया है।

अपने Huawei P20 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के बाद, अब अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। यह डिवाइस एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के एक नया पेटेंट फाइल किया है। इसका मलतब है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को ऐसी ही डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है। इसके आपको बता दें कि LetsGoDigital की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने एक बैंडेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। 

हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है कि आखिर Huawei अपने इस स्मार्टफोन को 2019 से पहले लॉन्च करेगी या नहीं। हालाँकि इतना जरुर सामने आ रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को एप्पल और सैमसंग के ऐसे ही डिवाइसों से पहले लॉन्च करने वाली है। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस तरह के स्मार्टफोन में कुछ समयाएं होती हैं। हालांकि, नए पेटेंट से पता चलता है कि हूवेई ने इस समस्या से निपटने की कोशिश की है। पेटेंट से चित्र एक टुकड़े के प्रदर्शन को दिखाता है, जिसके अनुसार स्मार्टफोन आधा फोल्ड हो रहा है, ऐसा कंपनी ने हिंज के माध्यम से किया है, जो इस स्मार्टफोन को मुड़ने में मदद करता है। लेकिन फिर, यह डिज़ाइन केवल कागज़ पर है, और अब तक अभी तक एक गठित प्रोटोटाइप हार्डवेयर की बिल्कुल रिपोर्ट नहीं हुई है। अधिक बार नहीं, पेटेंट जो दायर किए जाते हैं, वास्तव में काम करने वाले मॉडल में लागू नहीं होते हैं।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इसके अलावा, टेकरडार भी इस तरह की तकनीक के स्थायित्व पर स्मार्टफोन लॉन्च के विलंब के पीछे एक बड़ा कारण बता रहा है। हाल ही में यह पता चला था कि ऐसे प्रदर्शन के पीछे विज्ञान इतने सारे परतों को सहन करने के लिए नहीं है। हालाँकि आपको यह भी बता दें कि Huawei के साथ साथ एप्पल, सैमसंग, लेनोवो, सोनी और LG भी इस तरह से काम कर रहा है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo