Huawei Nova 3, Nova 3i GPU Turbo सपोर्ट के साथ भारत में 26 जुलाई को होने वाला है लॉन्च

Huawei Nova 3, Nova 3i GPU Turbo सपोर्ट के साथ भारत में 26 जुलाई को होने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 3 और Huawei Nova 3i को लेकर ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह डिवाइस भारत में चार कैमरा के साथ लॉन्च किये जाने वाले हैं। इसका मतलब है कि इन स्मार्टफोंस में 2 फ्रंट और 2 रियर कैमरा होने की संभावना है।

Huawei Nova Series to Launch in India on 26 July Amazon India: अभी कुछ ही दिनों पहले भारत में Huawei के दो नए स्मार्टफोंस Nova 3 और Nova 3i के लॉन्च को लेकर जानकारी सामने आ रही थी। हालाँकि इस समय तक इन स्मार्टफोंस के बारे में यह जानकारी मौजूद नहीं थी कि आखिर इन्हें कब तक लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि अब अमेज़न इंडिया की ओर से एक लैंडिंग पेज जारी किया गया है, जिसमें स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में जानकारी सामने आ रही है, इस डिवाइस को इस पेज के अनुसार 26 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस पेज पर मात्र Huawei Nova ही लिखा है। 

ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से GPU Turbo तकनीकी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। अगर ऐसा होता है तो यह देश के पहले स्मार्टफोन होंगे जो इस तकनीकी से लैस होंगे। अभी कुछ दिन पहले ही इस बात की भी जानकारी सामने आई थी कि इन स्मार्टफोंस में ऐसी ऐसी तक्नीकी होने वाली है। इसके अलावा भी स्मार्टफोंस में काफी कुछ नया होने वाला है। जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जाने वाले हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से अमेज़न इंडिया एक्सक्लूसिव डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

Nova 3 के 64GB और 128GB स्टोरेज मॉडल क्रमश: 6GB रैम के साथ आएंगे। अधिक स्टोरेज के लिए इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा। ये हैंडसेट 3,650mAh बैटरी की बैटरी के साथ आएगा और एंड्रॉइड 8.1 Oreo OS पर आधारित EMUI के साथ आएगा। इसके अलावा बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट रीडर दिया जाएगा और इसके अलावा इस बात कि भी पुष्टि की गई है कि यह हैंडसेट हल्के नीले, गोल्डन और बैंगनी रंगों में प्राप्त होगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Nova 3 एक डुअल सेल्फी (dual selfie) कैमरा सेटअप ऑफर करेगा जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा और साथ ही Nova 3 के पीछे का डुअल कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और 24 मेगापिक्सल सेंसर के साथ इस फोन में शामिल है। अभी स्मार्टफोन की कीमत की पुष्टि नहीं की गई है, यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि Huawei 18 जुलाई को Nova 3 स्मार्टफोन के साथ टॉकबैंड बी5 स्मार्टबैंड की भी घोषणा करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo