Huawei Nova 3i चीन में हुआ लॉन्च, 4 कैमरों के साथ अन्य फीचर्स भी हैं धांसू

Huawei Nova 3i चीन में हुआ लॉन्च, 4 कैमरों के साथ अन्य फीचर्स भी हैं धांसू
HIGHLIGHTS

अपने Huawei Nova 3i स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने Nova 3 की कीमत से भी पर्दा उठा दिया है, इसके अलावा कंपनी की ओर से Talkband 5 की कीमत में भी सामने आई है।

Huawei Nova 3i Launched in China with four camera also cost reveal of Nova 3: Huawei ने बीती रात चीन में अपने नए स्मार्टफोन को Huawei Nova 3i नाम से लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन किरिन 719 चिपसेट के साथ आया है। इस चिपसेट को भी कंपनी की ओर से कल ही लॉन्च किया गया है, और इसके तुरंत बाद ही इस स्मार्टफोन यानी Nova 3i को लॉन्च कर दिया गया है। इस नए डिवाइस के साथ कंपनी ने अपने Nova 3 जिसे कंपनी की ओर से अभी हाल ही में लॉन्च कर दिया गया था कि कीमत से भी पर्दा उठा दिया है, साथ ही कंपनी ने Talkband 5 की कीमत से भी पर्दा उठाया है। 

Huawei Nova 3i की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, हालाँकि कंपनी की ओर से मात्र दो वैरिएंट्स की कीमत ही सामने आई है। इस डिवाइस के बेस वैरिएंट को 128GB स्टोरेज और 4GB की रैम के साथ लगभग RMB 1,999 की कीमत यानी लगभग Rs 20,400 में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा मिड-रेंज मॉडल की बात करें तो इसे 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत RMB 2,199 यानी लगभग Rs 22,500 है। 

हालाँकि अभी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है। जैसा कि सामने आ रहा है कि डिवाइस को चीन में 10 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। इस डिवाइस को ब्लैक, वाइट, और पर्पल रंगों में ख़रीदा जा सकता है। 

अब अगर Nova 3 और Talkband 5 की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन को RMB 2,999 यानी लगभग Rs 30,600 की कीमत में ख़रीदा जा सकेगा। इसके अलावा यह सेल के लिए चीन में उपलब्ध हो गया है। 

इसके अलावा अगर Talkband 5 के बारे में चर्चा करें तो इसके सपोर्ट वैरिएंट को आप RMB 999 यानी लगभग Rs 10,200 में खरीद सकते हैं, इसके अलावा इसके लेदर स्ट्रैप वाले डिवाइस को आप RMB 1,199 यानी लगभग Rs  12,200 में खरीद सकते हैं। अब अगर इसके टॉप वैरिएंट की चर्चा करें तो इसे आप RMB 1,499 यानी लगभग Rs 15,300 की कीमत में खरीद सकते हैं। यह भी चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। 

अगर Nova 3i के स्पेसिफिकेशन्स की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 6.3-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल रही है। इसके अलावा फोन में बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह एक 16+2-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर भी आपको ड्यूल कैमरा मिल रहा है। इसके फ्रंट पर आपको 24-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता दें कि यह एंड्राइड 8.1 Oreo पर चलता है, और इसमें आपको एक 3,340mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। साथ ही अगर आप इस डिवाइस में स्टोरेज आदि को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo