Huawei Nova 3i स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले ही कीमत हुई लीक

Huawei Nova 3i स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले ही कीमत हुई लीक
HIGHLIGHTS

इंटरनेट पर Huawei Nova 3i को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है, और अब इसके लॉन्च से पहले इसकी कीमत से भी पर्दा उठा है।

Huawei Nova 3i cost leak ahead of official launch on 26 July: Huawei भारत में अपनी नई Nova सीरीज को भारत में आने वाले कुछ ही दिन में लॉन्च करने वाली है, इस सीरीज में कंपनी की ओर से दो नए स्मार्टफोंस को कंपनी की ओर से Nova 3 और Nova 3i के नाम से 26 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि जैसा कि हम देख रहे हैं कि भारत में इस डिवाइस को लेकर जोरों से तैयारी चल रही है, लेकिन एक खबर वियतनाम से सामने आ रही है, इस खबर में Nova 3i की कीमत से पर्दा उठा है। 

इसके अलावा भारत में यह जानकारी स्लैशलीक के माध्यम से सामने आ रही है, इस जानकारी में सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को भारत के साथ साथ अन्य कई देशों में भी लॉन्च किया जाने वाला है। अगर इस खबर की मानें तो Huawei Nova 3i स्मार्टफोन को VND 11,990,000 की कीमत में यानी लगभग Rs 35,377 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि हम पहले ही Nova 3 के लॉन्च को देख चुके हैं, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से चीन में लॉन्च किया जा चुका है, हालाँकि इसकी कीमत से अभी तक पर्दा नहीं उठा है। 

ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से GPU Turbo तकनीकी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। अगर ऐसा होता है तो यह देश के पहले स्मार्टफोन होंगे जो इस तकनीकी से लैस होंगे। अभी कुछ दिन पहले ही इस बात की भी जानकारी सामने आई थी कि इन स्मार्टफोंस में ऐसी ऐसी तक्नीकी होने वाली है। इसके अलावा भी स्मार्टफोंस में काफी कुछ नया होने वाला है। जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जाने वाले हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से अमेज़न इंडिया एक्सक्लूसिव डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

Nova 3 के 64GB और 128GB स्टोरेज मॉडल क्रमश: 6GB रैम के साथ आएंगे। अधिक स्टोरेज के लिए इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा। ये हैंडसेट 3,650mAh बैटरी की बैटरी के साथ आएगा और एंड्रॉइड 8.1 Oreo OS पर आधारित EMUI के साथ आएगा। इसके अलावा बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट रीडर दिया जाएगा और इसके अलावा इस बात कि भी पुष्टि की गई है कि यह हैंडसेट हल्के नीले, गोल्डन और बैंगनी रंगों में प्राप्त होगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Nova 3 एक डुअल सेल्फी (dual selfie) कैमरा सेटअप ऑफर करेगा जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा और साथ ही Nova 3 के पीछे का डुअल कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और 24 मेगापिक्सल सेंसर के साथ इस फोन में शामिल है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo