चार कैमरों से लैस Huawei के यह दो नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

चार कैमरों से लैस Huawei के यह दो नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei के इन दोनों ही स्मार्टफोंस को क्रमश: 23 और 7 अगस्त को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाना है।

जैसा कि कहा जा रहा था कि Huawei ने अपने Nova 3 और Nova 3i स्मार्टफोंस को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दोनों ही स्मार्टफोंस चीन में लॉन्च किये जा चुके हैं। अगर हम इन दोनों ही स्मार्टफोंस की बात करें तो दोनों में Nova 3 प्रीमियम डिवाइस है, और इसमें कंपनी का खुद का किरिन 970 चिपसेट दिया गया है, इस चिपसेट को हम Huawei P20 Pro में भी देख चुके हैं। 

Huawei Nova 3 और 3i पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर

इन दोनों ही स्मार्टफोंस को आप तीन अलग अलग रंगों में ले सकते हैं, जैसे आप इन्हें ब्लैक, वाइट और ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Huawei Nova 3 स्मार्टफोन के 6GB और 128GB वैरिएंट को Rs 34,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा Huawei Nova 3i स्मार्टफोन को 4GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में मात्र Rs 20,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह दोनों फोंस आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद सकते हैं। जहां Nova 3 को आप 23 अगस्त को खरीद सकते हैं। इसके अलावा Nova 3i को आप 7 अगस्त को ले सकते हैं। यह दोनों ही डिवाइस आप से ही प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध हो गए हैं। 

अगर इनपर मिल रहे लॉन्च ऑफर्स की चर्चा करें तो यह दोनों ही डिवाइस आपको नो-कॉस्ट EMI स्कीम के साथ मिलने वाले हैं, साथ ही इनपर आपको Rs 2,000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको 100GB डाटा जियो की ओर से दिया जा रहा है। इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोंस पर आपको Rs 1,200 का कैशबैक भी मिल रहा है। 

Huawei Nova 3 और Huawei Nova 3i के स्पेसिफिकेशन्स 

अगर हम Nova 3 की चर्चा करें तो इस डिवाइस में आपको एक 6.3-इंच की FHD+ 3D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें नौच भी है। साथ ही Nova 3i में आपको एक 6.3-इंच की ही डिस्प्ले मिल रही है, हालाँकि यह 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले से लैस है।

जहां Nova 3 में आपको किरिन 970 प्रोसेसर मिल रहा है, GPU टर्बो तकनीकी मिल रही है, 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 128GB स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। वहीँ Nova 3i में आपको किरिन 710 चिपसेट मिल रहा है। इसके अलावा यह 4GB और 6GB रैम ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसे भी 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट्स में लिया जा सकता है, इस स्टोरेज को भी आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा के मामले में भी Nova 3  स्मार्टफोन में आपको एक 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तो मिल ही रहा है, इसके अलावा इसमें एक 24-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट पर भी आपको 24-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसका मतलब है कि यह डिवाइस चार कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। 

Nova 3i की बात करें तो इसमें भी ड्यूल फ्रंट कैमरा तो लगभग एक जैसा ही है लेकिन रियर कैमरा की बात करें तो यह 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा से लैस है। Nova 3 में आपको 3,750mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, वहीँ Nova 3i में आपको एक 3,340mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo