Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन में होने वाली है एक कर्व्ड OLED स्क्रीन, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर: रिपोर्ट

Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन में होने वाली है एक कर्व्ड OLED स्क्रीन, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

कथित तौर पर ऐसा भी सामने आ रहा है कि Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी भी होने वाली है, हालाँकि इसे OnePlus 6 की डैश चार्ज तकनीकी से तेज कहा जा रहा है।

Huawei Mate 20 Pro to Launch with an OLED Curved Dispay and in-display Fingerprint Sensor: इसमें कोई छुपी हुई बात नहीं है कि Huawei अपनी नई पीढ़ी के स्मार्टफोन (Mate) पर काम कर रहा है। अभी हाल ही में फाइल हुए एक पेटेंट से Huawei Mate 20 लाइनअप की जानकारी मिली है। यह पिछले साल आई Huawei Mate 10 सीरीज का ही नया वर्जन होने वाला है। एक नई रिपोर्ट से Huawei Mate 20 स्मार्टफोंस के कुछ फीचर्स की जानकारी आपको मिली है। 

अगर हम पिछले साल आये डिवाइस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Huawei Mate 10 स्मार्टफोन को कंपनी की ओर से एक LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था, इसके अलावा Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन को एक AMOLED डिस्प्ले के साथ बाजार में उतारा गया था। अब एक रुसी वेबसाइट hi-tech.mail.ru के माध्यम से जानकारी सामने आ रही है कि Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन को एक कर्व्ड OLED पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह डिस्प्ले हम पिछले साल आये Huawei Mate RS Porsche Design वाले स्मार्टफोन में देख चुके हैं। 

यह रिपोर्ट ऐसा भी कह रही है कि डिवाइस में OLED कर्व्ड स्क्रीन के साथ साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। अगर ऐसा होता है तो कंपनी की ओर से लॉन्च किया जाने वाला यह पहला डिवाइस बन जाएगा, जो इस तकनीकी से लैस होगा। 

इसके पहले आई एक रिपोर्ट में भी कुछ ऐसा ही जानकारी सामने आ चुकी है। BOE ने अभी हाल ही में OLED पेनल्स के लिए Huawei के साथ एक करार किया है, Huawei जैसा कि हम जानते हैं कि दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। इन दोनों ही साझेदारी से ऐसा लग रहा है कि एक दमदार स्मार्टफोन हमारे सामने Huawei Mate 20 Pro के तौर पर देखा जा सकता है।

इस डिवाइस को लेकर पहले भी काफी कुछ सामने आ चुका है, और अभी तक इस डिवाइस को लेकर आये दिन कुछ न कुछ सामने आता ही रहता है। पिछले लीक की अगर बात करें तो इसके माध्यम से ऐसा सामने आया था कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एक 6.9-इंच की सैमसंग OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अब हमें कुछ ओर ही देखने को मिल रहा है। 

नोट: यहाँ दर्शाई गई तसवीरें काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo