4 जनवरी से ओपन सेल में आएगा Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन

4 जनवरी से ओपन सेल में आएगा Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Huawei Mate 20 Pro को 4 जनवरी से अमेज़न इंडिया पर ओपन सेल में पेश किया जाएगा और स्मार्टफोन को Rs 69990 की कीमत में खरीदा जा सकता है साथ ही डिवाइस को नो कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प भी खुला है।

ख़ास बातें

  • खासातौर से अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा Mate 20 Pro
  • Rs 69990 की कीमत में बिकेगा Mate 20 Pro
  • 4 जनवरी से शुरू होगी डिवाइस की ओपन सेल 

 

नए साल की शुरुआत के साथ ही हुवावे ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 20 Pro की ओपन सेल की घोषणा कर दी है। Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन 4 जनवरी से अमेज़न इंडिया पर ओपन सेल में उपलब्ध हो जाएगा। यह स्मार्टफोन कई दिलचस्प डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI ऑफर्स के साथ सेल किया जाएगा और खासतौर से अमेज़न इंडिया पर सेल में उपलब्ध होगा।

Huawei Mate 20 Pro को Rs 69990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ऑफर के तहत वोडाफोन पोस्टपेड यूज़र्स अपने मंथली प्लान पर 20 प्रतिशत तक की बचत भी कर पाएंगे। दुनिया के अनोखे Huawei Mate 20 Pro और iPhone XS Max में क्या है अंतर?

Huawei Mate 20 Pro की स्पेसिफिकेशंस

Huawei Mate 20 Pro में 6.39 इंच QHD+ फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले दी गयी है। इसमें हुवावे का ही 7 nm प्रोसेस का Kirin 980 SoC दिया गया है। इसमें 6 GB RAM और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह डिवाइस किसी भी तरह का microSD कार्ड एक्सेप्ट नहीं करता है। इसकी जगह यह हुवावे का ही NM कार्ड एक्सेप्ट करता है जो 256 GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कैमरा सेट-आप की बात करें तो Huawei Mate 20 Pro में 40 MP (वाइड एंगल लेंस, f/1.8 अपर्चर)+20 MP (अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, f/2.2  अपर्चर)+ 8 MP ( f/2.4 अपर्चर के साथ टेलीफ़ोटो लेंस) दिया गया है।

Huawei Mate 20 Pro कैमरा

कैमरा लेंस स्पेशलिस्ट Leica के कोलैबरेशन के ज़रिये इस डिवाइस के कैमरा सिस्टम को बनाया गया है जो वाइड 16-270 mm फोकल रेंज उपलब्ध कराता है और aser ऑटोफोकस, फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और कंट्रास डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का कैमरा सिस्टम AIS को सपोर्ट करता है जो कि Huawei का ही AI आधारित image stabilisation सिस्टम है।

इस मोबाइल फ़ोन का फ्रंट फेसिंग कैमरा 24 MP का है जो 3D डेप्थ सेंसिंग करता है। इस फ़ोन के कनेक्टिविटी ओप्तिओंस की बात करें तो हुवावे के Mate 20 Pro में ड्यूल सिम स्लॉट्स दिए गए है जो 4G VoLTE, GPS (L1+L5 ड्यूल बैंड), Wi-Fi (802.11 a/b/g/n/ac), Bluetooth (v 5.0), NFC को सपोर्ट करते हैं। इस मोबाइल फ़ोन में यूज़र को इन्स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर भी मिलेगा। इसमें 4,200 mAh क्षमता की दमदार बैटरी दी गयी है जो हुवावे के ही SuperCharging सिस्टम के साथ आती है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo