आईफोन 12 जैसे फ्लैट डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ Huawei Nova 8 SE

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Nov 2020
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 8 SE हुआ लॉन्च

Huawei Nova 8 SE में दी गई है 66W फास्ट चार्जिंग

चीन में Huawei के नए फोन ने ली एंट्री

आईफोन 12 जैसे फ्लैट डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ Huawei Nova 8 SE
आईफोन 12 जैसे फ्लैट डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ Huawei Nova 8 SE

Vostro 3501

Popular tech to stay connected anywhere. Save more on exciting Dell PCs.

Click here to know more

Advertisements

Huawei Nova 8 SE को चीन में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है और इसे आईफोन 12 जैसा डिज़ाइन दिया गया है जो फ्लैट एज और squircle कैमरा मॉड्यूल से लैस है। Nova 8 SE और Nova 8 SE High Edition को चीन में लॉन्च किया गया है जो समान फीचर्स के साथ आया है। Nova 8 SE High Edition को 5G नेटवर्क के लिए अतिरिक्त सपोर्ट और अलग मीडियाटेक चिपसेट दिया गया है।    

Huawei Nova 8 SE को कोम्पेक्ट फॉर्म फैक्टर दिया गया है और इसे Apple iPhone 12 जैसा फ्लैट एज डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस में OLED स्क्रीन मिल रही है। फोन के बैक पर क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है और डिवाइस 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Huawei Nova 8 SE स्पेसिफिकेशन

Huawei Nova 8 SE को 7.46 mm की थिकनेस दी गई है और इसका वज़न 178 ग्राम है। इसे चार रंगों सिल्वर, व्हाइट, ब्लू और ब्लैक में ग्रेडिएंट पैटर्न के साथ उतारा गया है। Nova 8 SE में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और यह OLED पैनल है जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है और इसमें सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है।

Huawei Nova 8 SE launched

Huawei Nova 8 SE मीडियाटेक Dimensity 720 प्रॉसेसर से लैस है जबकि High Edition को Dimensity 800 U चिपसेट के साथ उतारा गया है। दोनों चिपसेट ओक्टा-कोर CPU हैं और रेगुलर मॉडल दो हाई-परफॉर्मेंस कोर्स से लैस है और High Edition समान कोर्स के साथ 2.4GHz पर काम करता है। इसे Mali-G57 GPU का साथ दिया गया है और सेकंडरी सिम पर 5G नेटवर्क का सपोर्ट दिया गया है।

Nova 8 SE 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है और यह एंडरोइड 10 पर आधारित EMUI 10.1 पर काम करता है।

फोन में क्वाड कैमरा सेट अप मिल रहा है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो f/1.9 अपर्चर लेंस है। दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेन्सर है, तीसरा 2MP का डेप्थ कैमरा और चौथा 2MP का मैक्रो कैमरा है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K विडियो रेकॉर्ड की जा सकती है और इसमें नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड आदि फीचर्स को भी रखा गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नौच के अंदर रखा गया है।

Huawei Nova 8 SE में 3,800mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 66W Huawei Super Fast Charge सोल्यूशन से 35 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज किया जा सकता है।

Huawei Nova 8 SE को चीन में CNY 2,599 की कीमत में उतारा गया है जबकि High Edition की कीमत CNY 2,699 रखी गई है। अभी अन्य इलाकों में Nova 8 SE के लॉन्च की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

logo
Digit Hindi

Web Title: Huawei launches Nova 8 SE with iPhone 12-like flat design
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status