HTC U12 स्मार्टफोन 4K बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और डुअल कैमरा सेटअप के साथ दिखा ऑनलाइन

HTC U12 स्मार्टफोन 4K बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और डुअल कैमरा सेटअप के साथ दिखा ऑनलाइन
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के अनुसार HTC U12 पूरा ग्लास बिल्ड स्मार्टफोन होगा जिसमें 3.5mm का ऑडियो जैक मौजूद नहीं होगा. यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

HTC का ऑनलाइन देखा गया फोन कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है. GizmoChina की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन का नाम HTC U12 होगा और यह 4K डिस्प्ले के साथ आएगा तथा Apple iPhone X की तरह बेज़ेल-लेस डिज़ाइन ऑफर करेगा. यह स्मार्टफोन पूरी ग्लास बॉडी ऑफर कर सकता है जो वायरलेस चार्जिंग इनेबल करेगा. यह भी कहा जा रहा है कंपनी इस फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक शामिल नहीं करेगी. हालाँकि नया फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जबकि कंपनी के वर्तमान फ्लैगशिप स्मार्टफोन (HTC U11) में डुअल कैमरा मौजूद नहीं है. 

HTC U11 स्मार्टफोन को नवम्बर में HTC U11 Plus के साथ पेश किया गया था. HTC U11 Plus कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो पतले बेज़ेल डिज़ाइन के साथ 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले ऑफर करता है. इस डिवाइस में 6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है जो QHD+ 2880 x 1440 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन के साथ आती है. 

HTC U11 Plus  स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, 4GB या 6GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इस डिवाइस में एक 12MP अल्ट्रापिक्सल 3 रियर कैमरा मौजूद है जो f/1.7 अपर्चर और डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस के साथ आता है तथा इसके फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है.  

HTC U11+ एंड्राइड 8.0 पर चलता है और एज सेन्स सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में 3930mAh की बैटरी मौजूद है और यह IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के साथ आता है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo