HTC U11 को आज से मिलना शुरू हुआ एंड्राइड ओरियो अपडेट

HTC U11 को आज से मिलना शुरू हुआ एंड्राइड ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

HTC ने घोषणा की थी कि U11 स्मार्टफोन को 27 नवम्बर से एंड्राइड ओरियो अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा. अभी तक केवल .3 प्रतिशत एंड्राइड डिवाइसेज़ में ओरियो इंस्टाल किया गया है.

HTC U11 को 27 नवम्बर से एंड्राइड ओरियो अपडेट मिलना शुरू होना था.  HTC के प्रोडक्ट मैनेजमेंट के VP Mo Versi ने अपने ट्विटर अकाउंट द्वारा इस अपडेट की पुष्टि की थी. 

इसके साथ ही HTC अन्य स्मार्टफोन निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हुआ है जिन्होंने गूगल का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम अपने डिवाइसेज़ में शामिल किया है. OnePlus ने हाल ही में OnePlus 3 और 3T के लिए एंड्राइड ओरियो अपडेट जारी किया है, वहीं OnePlus 5 और 5T को भी जल्द यह अपडेट मिल सकता है. HMD ग्लोबल ने भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8 के लिए एंड्राइड ओरियो जारी कर दिया है. अभी तक .3 प्रतिशत एंड्राइड डिवाइसेज़को एंड्राइड ओरियो पर अपडेट किया गया है.  

HTC U11 को भारत में Rs 51,990 की कीमत में इस साल जून में लॉन्च किया गया था. अब इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन रिटेलर्स द्वारा Rs 47,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस डिवाइस में HTC की एज सेन्स टेक्नोलॉजी शामिल है. 

इस हैंडसेट में 5.5 इंच की क्वैड HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफ़ॉर्म से लैस है. यहे स्मार्टफोन भारत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध है. 

जहाँ तक HTC U11 के लिए ओरियो अपडेट की बात है, Versi के ट्वीट के अनुसार, यह अपडेट अभी केवल अनलॉक वर्जन डिवाइस के लिए उपलब्ध है. यह अपडेट भारत के सभी HTC U11 यूनिट्स को कवर करेगा. लेकिन अगर अभी आपको यह अपडेट नहीं मिला है तो आप एक दिन या कुछ समय इंतज़ार कर सकते हैं, क्योंकि यह अपडेट्स ज़्यादातर फेज़ मैनर में आते हैं. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo