चीन में लॉन्च हुआ एचटीसी वन ME मीडियाटेक हेलिओ X10 प्रोसेसर से लैस है

चीन में लॉन्च हुआ एचटीसी वन ME मीडियाटेक हेलिओ X10 प्रोसेसर से लैस है
HIGHLIGHTS

एचटीसी ने अपना एचटीसी वन ME स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में 5.2 QHD डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हेलिओ X10 प्रोसेसर, और एंड्राइड 5.0 से लैस है.

एचटीसी ने चीन में अपना नया स्मार्टफ़ोन एचटीसी वन ME लॉन्च किया है. कंपनी ने अभी इसकी कीमत और चीन के बाद यह दूसरे देशों में कब तक लॉन्च होगा इसके बारे में कुछ नहीं कहा है.

एचटीसी वन ME स्मार्टफ़ोन पहला डिवाइस है जिसमें 64-बिट मीडियाटेक हेलिओ X10 प्रोसेसर है, इसके MWC मार्च 2015  के दौरान लॉन्च किया गया था. इस प्रोसेसर में आठ Cortex-A53 कोर्स क्लौक्ड 2.2GHz से लैस है और इसके साथ ही इसमें 3GB की रैम भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की WQHD डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है, इसके साथ ही यह एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 के साथ एचटीसी सेंस 7 यूआई पर चलता है. यह स्मार्टफ़ोन 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आपको मिल रहा है. इसके साथ ही अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो लगभग 2TB तक अप इसे एक्सपैंड भी कर सकते हैं एक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से. इस स्मार्टफ़ोन के डिजाईन बिलुकल वन 9+ के जैसा है इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 20 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है BSI सेंसर के साथ और f/2.2 अपर्चर भी इसमें शामिल है.इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 4-अल्ट्रापिक्सेल फिंगरप्रिंट सेंसर भी है इसे अतिरिक्त सुरक्षा देने के लिए, इसके साथ ही इसमें एम्बीएन्ट लाइट सेंसर, डिजिटल कम्पास, प्रोक्सिमिटी सेंसर, असेलेरोमीटर और गाएरोस्कोप भी है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एचटीसी बूमसाउंड ड्यूल फ्रंट स्पीकर्स के साथ आ रहा है, जो कि डॉल्बी ऑडियो के है.

अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ, 4G, NFC, ब्लूटूथ, A-GPS, ड्यूल-बैंड वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी 2.0 भी है. यह स्मार्टफ़ोन मेटोर ग्रे, गोल्ड सेपिया और रोज़ गोल्ड रंगों में उपलब्ध है और इसके साथ आपको एक 2840 mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है.

पिछले महीने एचटीसी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन जे बटरफ्लाई लॉन्च किया था, जिसमें 5.2-इंच की सुपर LCD3 QHD डिस्प्ले थी. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 810 चिपसेट के साथ 3GB रैम भी मिली. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह एंड्राइड 5.0 पर चलता है. साथ ही इसमें एचटीसी का सेंस 7 यूआई भी है. इस स्मार्टफ़ोन में भी आपको 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल रही थी, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 20.7 मेगापिक्सेल का DUO प्राइमरी कैमरा 2160p विडियो कैप्चर के साथ मिला था. इसके साथ ही इसके 13 मेगापिक्सेल कैमरा से आप बढ़िया सेल्फी भी ले सकते हैं. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 4G LTE, वाई-फाई, और NFC सपोर्ट थी. इसके साथ ही आपको इसके साथ एक 2700mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही थी.

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo