भारत में लॉन्च हुए HTC डिजायर 10 प्रो और HTC 10 Evo स्मार्टफोंस

भारत में लॉन्च हुए HTC डिजायर 10 प्रो और HTC 10 Evo स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

HTC डिजायर 10 प्रो स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है वहीँ अगर Evo की बात करें तो वह एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है.

HTC ने आज अपने दो नए स्मार्टफोंस को बाज़ार में पेश किया है. ये स्मार्टफोंस हैं HTC डिजायर 10 प्रो और HTC 10 Evo. अगर कीमत की बात करें तो डिजायर 10 प्रो की कीमत Rs. 26,490 है. इसके अलावा डिजायर 10 प्रो स्मार्टफ़ोन 15 दिसम्बर से मिलना शुरू हो जाएगा और अगर दूसरे स्मार्टफ़ोन EVO की बात करें तो यह दिसम्बर के अंत में मिलना शुरू होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

अगर डिजायर 10 प्रो स्मार्टफोन के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की डिस्प्ले से लैस है. साथ ही इसमें ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर से लैस है. इसके अलावा इसमें 4GB की रैम भी दी गई है.

कैमरा की अगर बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 20MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है साथ ही इसमें एक 13MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. फोन में 64GB की स्टोरेज दी गई है. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं. फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है, इसमें 3000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. जो कंपनी के अनुसार, 19 घंटे का टॉक टाइम और 20 दिन का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है. इसके साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट दी गई है. इसके अलावा इसमें वाई-फाई, 4G, GPS/AGPS+GLONASS, ब्लूटूथ 4.2 भी मौजूद है.

अगर दूसरे स्मार्टफ़ोन HTC 10 EVO की बात करें तो यह एक IP57 डस्ट और वाटरप्रूफ स्मार्टफ़ोन है. साथ ही इसमें आपको मेटल यूनीबॉडी मिल रही है. इस फ़ोन में आपको 5.5-इंच की QHD 1440x2560p की सुपर LCD 3 डिस्प्ले दी गई है. जो गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है. यह 2GHz का ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें एड्रेनो 430 GPU भी दिया गया है. EVO में आपको 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाई जा सकती है. फ़ोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर चलता है.

इसमें आपको 3200mAh क्षमता की बैटरी क्विक चार्ज 2.0 फीचर के साथ दी गई है. और कंपनी के अनुसार ये बैटरी 23 घंटे का टॉक टाइम और 20 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. कैमरा की अगर बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 16MP का कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और 8MP का फ्रंट कैमरा भी इसमें मौजूद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo